Homeहरियाणारोहतकमहाकाल की नगरी उज्जैन से स्वास्तिक पीठाधीश परमहंस डॉक्टर अवधेश पुरी जी...

महाकाल की नगरी उज्जैन से स्वास्तिक पीठाधीश परमहंस डॉक्टर अवधेश पुरी जी महाराज 2 दिन के प्रवास पर पहुंचे रोहतक Presiding Officer Paramhans Dr. Awadhesh Puri

संजीव कौशिक, रोहतक:

Presiding Officer Paramhans Dr. Awadhesh Puri: महाकाल शंकर भगवान,धर्म और न्याय की नगरी उज्जैन से सिद्ध स्वास्तिक पीठ के पीठाधीश परमहंस डॉक्टर अवधेश पुरी जी 2 दिन की प्रवास पर 22 अप्रैल अपराहन ऐतिहासिक नगरी रोहतक पहुंचे।

Read Also: 400 वें प्रकाश पर्व पर रक्तदान एंव स्वास्थ्य शिविर आयोजित Blood Donation And Health Camp

शहर के विभिन्न भागों का किया भ्रमण  ( Presiding Officer Paramhans Dr. Awadhesh Puri)

यहां पहुंच कर उन्होंने विजय नगर में राज्याण परिवार के नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया । रात्रि को विश्राम कर 23 अप्रैल को शहर के विभिन्न भागों का भ्रमण किया । उनकी इच्छा है कि वे रोहतक में वर्षा ऋतु काल में 3 दिन तक भागवत कथा और प्रवचन कर रोहतक निवासियों को ज्ञान तथा धर्म भाव से लाभान्वित करें।

हर घर में हो स्वस्तिक का प्रचार-प्रसार ( Presiding Officer Paramhans Dr. Awadhesh Puri)

साथ ही उनकी इच्छा है कि सभी धर्म प्रेमी लोग स्वास्तिक की महिमा गहनता और इसके प्रभाव के बारे में विस्तार से जाने । हर घर में स्वस्तिक का प्रचार-प्रसार हो और इसका ज्ञान चारों तरफ फैले । जय महाकाल।

Read Also: नहरों के पेयजल को बचाने के लिए किया नुक्कड़ नाटक Call Of The Canals Mission

Read Also:लीला राम ने क्योडक में वाल्मीकि बस्ती में पहुंचकर जाना लोगों का हाल,कहा : क्योडक की सभी गलियों को किया जाएगा पक्का Leela Ram Reached Valmiki Basti

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular