Homeहरियाणाकैथललीला राम ने क्योडक में वाल्मीकि बस्ती में पहुंचकर जाना लोगों का...

लीला राम ने क्योडक में वाल्मीकि बस्ती में पहुंचकर जाना लोगों का हाल,कहा : क्योडक की सभी गलियों को किया जाएगा पक्का Leela Ram Reached Valmiki Basti

मनोज वर्मा, कैथल:
Leela Ram Reached Valmiki Basti: विधायक लीलाराम ने गांव क्योडक में बाल्मीकि बस्ती में अधिकारियों के साथ दौरा किया। लीला राम ने बाल्मीकि बस्ती में पहुंच कर देखा कि, लोगों की गलियां टूटी हुई हंै और पीने के पानी की पाइप भी एक-दो गलियों में नहीं बिछाई हुई थी।

Read Also: स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की टीम ने एक युवक को अवैध हथियार सहित किया गिरफ्तार: Youth Arrested With Illegal Weapon

क्योडक की सभी गलियों को किया जाएगा पक्का (Leela Ram Reached Valmiki Basti)

जिस पर विधायक लीलाराम ने तुरंत ही अधिकारियों को बुलाकर पाइप लाइन डालने के लिए बोला और कहा कि, उसके बाद बस्ती की सभी गलियों को पक्का किया जाएगा। उन्होंने कहा कि, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल खोल कर के गांव व शहर के लिए विकास के लिए पैसा दे रहे हैं। गांव क्योडक से गांव जगदीशपुरा तक वाया उझाना ड्रेन की पटरी को पक्का किया जा रहा है। जिससे 3 गांव के लोगों को फायदा मिलेगा और मेन हाईवे पर जाने की बजाय लोग ड्रेन की पटरी से सीधा कैथल जा सकेंगे। विधायक लीलाराम ने कहा कि, वर्षों से कैथल बाईपास से लेकर के दिल्ली पब्लिक स्कूल तक सडक़ को चौड़ा नहीं किया जा रहा था।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 21 करोड़ रुपए सडक़ बनाने के लिए दिए (Leela Ram Reached Valmiki Basti)

हमने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से कहा और उन्होंने तुरंत ही 21 करोड़ रुपए सडक़ बनाने के लिए दे दिए और यह सडक़ और इस पर बनने वाला पुल बन करके तैयार हो गया है, जल्दी ही जनता को सौंप दिया जाएगा। लीलाराम ने कहा कि, मुख्यमंत्री ईमानदारी के साथ पारदर्शिता से काम कर रहे हैं। विकास कार्यों में किसी भी व्यक्ति के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाता। हर गांव में समान रूप से विकास कार्य चल रहे हैं।

पब्लिक हेल्थ के जे ई रवि पूनिया और जिला परिषद के सीईओ सुरेश राविश व पंचायती राज के जे ई सतीश कुंडू ने पहुंचकर लोगों को आश्वासन दिया कि, जल्दी इन कार्यों को पूरा करवा दिया जाएगा।

इस मौके पर जिला परिषद के सभी सदस्य रहे मौजूद (Leela Ram Reached Valmiki Basti)

इस मौके पर जिला परिषद के सीईओ सुरेश राविश, जे ई रवि पूनिया , पंचायती राज जेई सतीश कुंडू, हरपाल शर्मा , रामकुमार नैन, रकम सिंह , मिंटू नंबरदार,कृष्ण चीकू,पम्मी गागट, राम सिंह खेड़ा ,सेठ पाल ,प्रदीप कुमार, इंदर सिंह, भोपाल, मीनू तंवर, सत्तू कठवाड़, बिट्टू जांगड़ा, रणबीर सिंह क्योडक, कर्मा क्योडक भी मौजूद रहे।

Read Also: नहरों के पेयजल को बचाने के लिए किया नुक्कड़ नाटक Call Of The Canals Mission

Read Also: 400 वें प्रकाश पर्व पर रक्तदान एंव स्वास्थ्य शिविर आयोजित Blood Donation And Health Camp

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular