HomeहरियाणारोहतकMP Dr. Arvind Sharma Statement: हमारे सभी तीज-त्यौहार लोक कलाओं से जुड़े...

MP Dr. Arvind Sharma Statement: हमारे सभी तीज-त्यौहार लोक कलाओं से जुड़े : सांसद डॉ. अरविन्द शर्मा

पं. श्रीराम शर्मा रंगशाला में फाल्गुण माहेत्सव का रंगारंग आयोजन MP Dr. Arvind Sharma Statement

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
MP Dr. Arvind Sharma Statement: हरियाणा कला परिषद् रोहतक मंडल एवं हरियाणा लोक कला संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में पं. श्रीराम शर्मा रंगशाला में रंगारंग ‘फाल्गुण महोत्सव’ का आयोजन होली पर्व के उपलक्ष्य में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद अरविन्द शर्मा, पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर रहे जबकि विशिष्ट अतिथियों में मेयर मनमोहन गोयल एवं हरियाणा कला परिषद् के निदेशक संजय भसीन रहे। मुख्य संयोजक तथा सी.एम. के ओ.एस.डी., गजेन्द्र फौगाट ने अतिरिक्त निदेशक के तौर पर सभी का स्वागत किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष उषा शर्मा व अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष सुरेश किराड़ ने संयुक्त रूप से निभाई।

अतिथिगणों को पगड़ी बांधकर की कार्यक्रम की शुरूआत  MP Dr. Arvind Sharma Statement

कार्यक्रम की शुरूआत सरस्वती पूजन एवं सभी आमंत्रित अतिथिगणों को पगड़ी बांधकर की गई। संस्थान के प्रधान शीशपाल एवं उनके दल द्वारा प्रथम प्रस्तुति ‘बम लहरी’ से पूरी रंगशाला बम-बम के नाम से गूंज उठी। इसके साथ-साथ शीशपाल एवं पूनम देवी द्वारा फाग और पनिहारी लोकनृत्य को भी दर्शकों ने खूब सराहा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद डॉ. अरविन्द शर्मा ने कहा कि हरियाणा कला परिषद् सराहनीय कार्य कर रही है। हमारे सभी तीज-त्यौहार लोक कलाओं से जुड़े हैं। ऐसे में परिषद् एवं संस्थान का यह प्रयास अच्छा है।

सरकार लोक कलाकारों और कला को बचाने में सदा तत्पर MP Dr. Arvind Sharma Statement

पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा कि उनकी सरकार लोक कलाकारों और कला को बचाने में सदा तत्पर रही है। सरकार कला एवं शहर के विकास के लिए हरसम्भव कदम उठायेगी। उन्होंने सभी शहरवासियों को होली की बधाई दी एवं शांतिप्रिय तरीके से त्यौहार मनाने का संदेश दिया। मेयर मनमोहन गोयल ने कहा कि भाजपा शहर के हर वर्ग तक विकास पहुंचाने का प्रयास कर रही है। हर वर्ग तक पार्टी पहुंच रही है इसलिए अभी चुनाव में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है। उन्होंने सभी शहरवासियों को होली की शुभकामनाएं दी।

और अधिक कलाकारों के संवर्धन के लिए कार्य करेगी परिषद्  MP Dr. Arvind Sharma Statement

संस्था के प्रधान शीशपाल एवं सह सचिव प्रदीप बहमनी ने संस्थान द्वारा मनाये जा रहे होली महोत्सव में अतिथियों के पहुंचने पर धन्यवाद किया। कृतज्ञता व्यक्त करते हुए हरियाणा कला परिषद् के अतिरिक्त निदेशक गजेन्द्र फौगाट ने इस अवसर पर सभी आमंत्रित अतिथियों का आभार व्यक्त किया और कहा कि परिषद् भविष्य में और अधिक कलाकारों के संवर्धन के लिए कार्य करेगी। इस अवसर पर शमशेर शर्मा, भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कपिल सहगल, वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण, महिला आयोग की पूर्व चेयरमैन प्रतिभा सुमन भी मौजूद रहे। इस अवसर पर मंच संचालन गीता शर्मा व सुनील सुतवाल द्वारा किया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular