Homeहरियाणारोहतकसांसद अरविंद शर्मा ने सरकार से पूछा कहां गई हिंदू संस्था की...

सांसद अरविंद शर्मा ने सरकार से पूछा कहां गई हिंदू संस्था की 150 एकड़ जमीन

संजीव कौशिक, Rohtak News :  गौड़ ब्राह्मण संस्था से जुड़ी पहरावर की 15 एकड़ जमीन के बाद अब हिंदू संस्था की 150 एकड़ जमीन के लिए विवाद खड़ा हो गया है। सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने प्रदेश सरकार से पूछा है कि संस्था की कटसेरा गांव की 150 एकड़ जमीन कहां गई। इसका जवाब मिलना चाहिए। सांसद वीरवार को मैना रेस्टोरेंट में मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : स्कूल ऑफ इंटरडिसीप्लिनरी एंड एप्लायड साइंसेस में उपलब्ध हैं एम.एससी. पाठ्यक्रम

वे किसी समुदाय के विरोधी नहीं हैं, बल्कि 36 बिरादरी की आवाज उठा रहे हैं

उन्होेंने कहा कि समाज के अंदर यह बात फैलाई जा रही है कि वे पंजाबी समुदाय के विरोधी हैं, लेकिन वे बताना चाहते हैं कि सोनीपत, करनाल और रोहतक में हुई जीत में पंजाब समुदाय की अहम भूमिका रही है। वे किसी समुदाय के विरोधी नहीं हैं, बल्कि 36 बिरादरी की आवाज उठा रहे हैं। रोहतक शहर के किला रोड, रेलवे रोड व भिवानी स्टैंड पर हुई तोड़फोड़ पर सांसद ने कहा कि, अधिकारियों को यूं तोड़फोड़ का कोई अधिकार नहीं है। जब अतिक्रमण हो रहा था तब अधिकारी कहां थे।

उन अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए, जिनकी अतिक्रमण रोकने की जिम्मेदारी थी। ऐसी कार्रवाई करने से पहले व्यापारियों से बातचीत करनी चाहिए थी। उनको नोटिस देकर समय दिया जाता। वे मामले को लेकर अधिकारियों से जवाब मांगेंगे। उन्होंने कहा कि सांसद के नाते उनके नेतृत्व में एक कमेटी बनाई जाएगी, जिसमें डीसी व एडीसी सहित अन्य अधिकारी भी होंगे। इसके बाद व्यापारियों से बातचीत करके कदम उठाए जाएंगे।

पूर्व मंत्री मेरा दोस्त होता तो पहरावर की चिट्ठी मिल जाती

सांसद ने एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर उनके मित्र होते तो अब तक पहरावर गांव की जमीन की चिट्ठी मिल गई होती। सांसद ने यहां तक कहा कि, एक बार केंद्रीय मंत्री तावड़े ने रोहतक जिले के अंदर विधानसभा चुनाव की संभावनाओं के बारे में पूछा था। उस समय खरकड़ा ने कहा था कि जब तक ग्रोवर रोहतक में है, तब तक कुछ नहीं हो सकता। रामअवतार वाल्मीकि भी वहीं थे।

रोहतक और झज्जर तक मेट्रो का सर्वे करवाए सरकार

सांसद ने कहा कि वे लंबे समय से केंद्र व राज्य सरकार से मांग कर रहे हैं कि बहादुरगढ़ से सांपला होते हुए रोहतक व ढासा बॉर्डर से बादली होते हुए झज्जर तक मेट्रो लाई जाए। इसके लिए रेलवे मंत्री से बात की थी। इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा सर्वे करवाया जाना था, लेकिन अब तक सर्वे शुरू नहीं किया गया। इतना ही नहीं, केंद्र सरकार से दोबारा मांग करता हूं कि अहीर रेजिमेंट का गठन किया जाए। उन्होंने सड़कों व स्कूलों की हालत व पेयजल की कमी की समस्या भी उठाई।

सांसद के सवालों का जवाब दें मुख्यमंत्री : जयहिंद

वहीं, नवीन जयहिंद का कहना है कि सरकार की ईमानदारी की पोल खुल गई है। भाजपा के ही सांसद द्वारा लगाए गए आरोपों का मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए। जयहिंद ने कहा कि मुख्यमंत्री एक समाज या जाति विशेष के नहीं हैं। 36 बिरादरी की जनता ने उन्हें वोट देकर सत्ता में बैठाया हुआ है।

ये भी पढ़ें : ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

ये भी पढ़ें : निजी स्कूल में छात्र से मारपीट का मामला

ये भी पढ़ें : रोहतक सांसद अरविंद शर्मा बोले- सीएम क़ह रहे पहरावर में जमीन देंगे, पर अभी नहीं

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular