Homeहरियाणारोहतकपुस्तक ज्ञान के भंडार के साथ हमारी सच्ची मित्र :डॉ जयपाल शर्मा...

पुस्तक ज्ञान के भंडार के साथ हमारी सच्ची मित्र :डॉ जयपाल शर्मा Dr. Jaipal Sharma

23 अप्रैल,रोहतक:

 Dr. Jaipal Sharma: पुस्तक मनुष्य की सबसे अच्छी दोस्त होती है। पुस्तक के बगैर ज्ञान की कल्पना नहीं की जा सकती है। उच्च स्तरीय ज्ञान अच्छे लेखक के पुस्तकों से ही प्राप्त होता है।

Read Also : विश्व पृथ्वी दिवस पर हुए अनेक कार्यक्रम World Earth Day Program In Mahendragarh

कॉलेज की यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा हुआ कार्यक्रम ( Dr. Jaipal Sharma)

पुस्तकों के अध्ययन से ज्ञान की वृद्धि होती है और ज्ञान वृद्धि से सुख मिलता है । ज्ञान वृद्धि से जो सुख मिलता है उसकी तुलना किसी भी सुख से नहीं की जा सकती।यह विचार गौड़ ब्राह्मण शिक्षण संस्थाओं के पदेन सचिव व गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज प्राचार्य डॉ जयपाल शर्मा ने यूथ रेडक्रॉस इकाई द्वारा विश्व पुस्तक दिवस के उपलक्ष्य में रखे।

पुस्तकों के अध्ययन से ही होती है ज्ञान की वृद्धि (Dr. Jaipal Sharma)

विश्व पुस्तक दिवस पर विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कॉलेज प्राचार्य। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को पुस्तकालय में ज्ञानवर्धक,उनके विषय से सम्बंधित व प्रतियोगिता परीक्षाओं के लिए किताबे रखी गई है। उन्होंने विद्यार्थियों को ज्यादा से ज्यादा पुस्तक पढ़ने व पुस्तकालय में समय व्यतीत करने को कहा।

इस मौके पर सभी रहे मौजूद (Dr. Jaipal Sharma)

इस मौके पर यूथ रेडक्रॉस काउंसलर मनीषा कौशिक, डॉ कपिल कौशिक,विनोद शर्मा,कमल शर्मा,रमेश शर्मा,शिवकुमार,जयभगवान आदि मौजूद रहे।

Read Also : छत से गिरने के कारण बुजुर्ग की मौत Elderly Dies After Falling From Roof

Read Also :  बारहवीं के बाद बायोमेडिकल साइंसेज में पाएं उज्जवल भविष्य, हकेवि में स्नातक पाठ्यक्रमों के लिए सीयूईटी 2022 के अंतर्गत दाखिले की प्रक्रिया जारी Bright Future In Biomedical Sciences

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular