Homeराज्यपंजाबटेलीफोन एक्सचेंज कटारिया में चोरों ने उड़ाया कार्ड कंट्रोलर तीन लाख का...

टेलीफोन एक्सचेंज कटारिया में चोरों ने उड़ाया कार्ड कंट्रोलर तीन लाख का नुक्सान Theft In Kataria Telephone Exchange

 जगदीश,नवांशहर:
Theft In Kataria Telephone Exchange : कटारिया टेलीफोन एक्सचेंज में चोरों ने सोमवार रात्रि टेलीफोन कार्ड कंट्रोलर चुराए। जिसके चलते क्षेत्र के 100 के करीब टेलीफ़ोन तथा सैंकड़ों मोबाइल नेटवर्क बंद हो गए ।टेलीफोन एक्सचेंज बंगा के एसडीओ जसविंदर सिंह ने बताया कि तकरीबन 3लाख का नुक्सान हुआ है थाना बहराम में इसकी रपट लिखा दी गई है ।इसके अलावा टेलीफोन भूभाग के डिवीजनल स्तर तथा पंजाब सर्कल को इसकी सूचना दी गई है ।

Read Also : महिला की मौत, पति सहित सात ससुरालियों पर हत्या का केस Murder Case

जिले में पहली बार चोरों ने किसी टेलीफोन एक्सचेंज को बनाया निशाना (Theft In Kataria Telephone Exchange)

टेलीफोन एक्सचेंज को चोरों द्वारा निशाना बनाने की ये पहली तथा आश्चर्यजनक घटना है ।क्योंकि पहले कभी चोरों द्वारा टेलीफोन एक्सचेंज को नुक्सान पहुंचाने की सूचना नहीं मिली । अक्सर चोर बैंकों के एटीएम ,बिजलीघर , बिजली के ट्रांसफार्मर , के अलावा टेलीफ़ोन के बाहर पड़ी लायंस की केबल तो चुराते सुने गए मगर टेलीफ़ोन कंट्रोल कार्ड को चुरा लिया।

चोरियां बढ़ने के कारण लोगों में दहशत का माहौल (Theft In Kataria Telephone Exchange)

इस घटना के बाद क्षेत्र के टेलीफ़ोन तथा मोबाइल फोन नेटवर्क बंद हो जाने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा । चोरों द्वारा नए तरीके से चोरियां बढ़ने के कारण लोगों में दहशत का माहौल है । (Latest Punjab News) लोगों की पुलिस प्रशासन से मांग है कि वह टेलीफोन एक्सचेंज बिजलीघरों तथा आम लोगों की सुरक्षा के लिए पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए।

Read Also : पेट्रोल पंप कर्मी से 5,20,000 रूपये की लुट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का सी.आई.ए.-01 ने किया खुलासा The gang Involved In The Robbery Arrested

Read Also :सिविल हॉस्पिटल बंगा तथा मकंदपुर में लगाया गया सेहत मेला Civil Hospital Banga 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular