Homeहरियाणारेवाड़ीपति ने जीवनसंगिनी को किया दोस्तों के हवाले, दोनों ने अलग-अलग स्थानों...

पति ने जीवनसंगिनी को किया दोस्तों के हवाले, दोनों ने अलग-अलग स्थानों पर किया दुष्कर्म

पुलिस ने आरोपी पति व उसके एक दोस्त को किया गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

आज समाज डिजिटल, रेवाड़ी:
अग्नि के सात फेरे लेकर अपनी जीवनसंगिनी की रक्षा करने का वचन लेने वाला पति अपने निजी स्वार्थ के चलते अपनी ही पत्नी को अपने दोस्तों की हवस मिटाने के लिए उन्हें सौंप दे तो इससे बड़ी त्रासदी महिला के लिए क्या हो सकती है। ऐसा ही एक मामला रेवाड़ी में सामने आया है। शहर के एक मौहल्ला निवासी व्यक्ति ने अपनी ही जीवनसंगिनी को अपने मित्रों के सुर्पुद कर दिया। दोनों ने महिला के अलग-अलग स्थानों पर दुष्कर्म किया। जिसके उपरांत महिला ने रामपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके उपरांत पुलिस ने आरोपी पति व उसके एक मित्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है।

पति के सामने पति के दोस्त ने किया दुष्कर्म

पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने कहा है कि वह अपने पति व सास के साथ शहर के एक मोहल्ला में किराये पर रहती है। गत पांच मार्च को उसका पति उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले गया। होटल में उन्हीं के मोहल्ले का रहने वाला पति का दोस्त भी मौजूद था। महिला का आरोप है कि उसके पति के सामने ही उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया। पति ने किसी को भी इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा

धमकी के कारण महिला ने किसी को भी पति व उसके दोस्त की हरकतों के बारे में नहीं बताया। इसके उपरांत गत 13 अप्रैल को उसका पति और सास बाहर गए हुए थे। इसी दौरान पति का एक और दोस्त घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी धमकी देकर वहां से चला गया। महिला ने घटना के बाद अपनी मां को इस बारे में बताया। जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। रामपुरा थाना पुलिस ने दुष्कर्म व धमकी देने का मामला दर्ज कर उसके पति व एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया। पुलिस महिला के पति के दूसरे दोस्त की भी तलाश कर रही है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular