Homeहरियाणारेवाड़ी50 करोड़ के लिए हुई थी फायरिंग, पूरे गैंग का हरियाणा पुलिस...

50 करोड़ के लिए हुई थी फायरिंग, पूरे गैंग का हरियाणा पुलिस ने किया यह हाल

आज समाज डिजिटल, Rewari News : हरियाणा पुलिस ने बीते दिनों 50 करोड़ की रंगदारी के लिए व्यापारी पर फायरिंग करने वाली गैंग को पकड़ लिया है। इसके पीछे एक गैंग थी, जिसमें अनिल, संदीप, सोनू, सुमित और रविंद्र शामिल हैं। पांचों बदमाशों को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें : ट्रेन की चपेट में आने से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

वारदात में इस्तेमाल बाइक भी जब्त

हरियाणा पुलिस अब इन सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गुरुवार को रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र में व्यापारी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी गई थी और जब इनकार किया गया तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि अनिल, संदीप और सोनू खेड़ा मुरार के, सुमित गुर्जर मजरी का और रविंद्र बानीपुर का रहने वाला है। इस घटना के दौरान बदमाशों ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

शोरूम मालिक ने दर्ज कराया था केस

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता के अनुार रेवाड़ी शहर के सेक्टर-3 के रहने वाले सतीश बतरा ने 24 मई को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट के अनुसार उनका बावल कस्बा के रेवाड़ी रोड पर पार्वती टाइल्स एंड बतरा सैनिटरी के नाम से शोरूम है। मंगलवार की शाम एक बाइक पर 3 बदमाश उनके शोरूम पहुंचे। उस वक्त शोरूम पर सतीश बतरा का बेटा राहुल बतरा बैठा हुआ था। कुछ देर बदमाशों ने राहुल से बात की और फिर सीधे करोड़ों रुपये की रंगदारी की डिमांड की।

कार्रवाई में सीसीटीवी फुटेज आई काम

राहुल ने जब रुपये देने से इनकार किया तो बदमाशों को गुस्सा आ गया। उन्होंने खुद को एक गैंग का हिस्सा बताया और शोरूम पर बाहर से गोलियां बरसाना शुरू कर? दिया। बदमाश बाइक पर बंदूक लहराते हुए वहां से निकल गए। इसके बाद राहुल ने घर और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें बदमाश बाइक पर बंदूक के साथ दिखाई दिए। इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में कामायाब हुई। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद से व्यापारी वर्ग खासा परेशान है और उन्होंने पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की मांग रखी है।

ये भी पढ़ें : निजी स्कूल में छात्र से मारपीट का मामला

ये भी पढ़ें : रोहतक सांसद अरविंद शर्मा बोले- सीएम क़ह रहे पहरावर में जमीन देंगे, पर अभी नहीं

ये भी पढ़ें : सांसद अरविंद शर्मा ने सरकार से पूछा कहां गई हिंदू संस्था की 150 एकड़ जमीन

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular