Homeहरियाणासिरसाराज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सिरसा बार एसोसिएशन द्वारा नवनिर्मित 62 चेंबर्स...

राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने सिरसा बार एसोसिएशन द्वारा नवनिर्मित 62 चेंबर्स का किया लोकार्पण

  • अधिवक्ता की न्यायिक प्रक्रिया के जरिए समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में अहम भूमिका : कार्तिकेय शर्मा
  • वेलफेयर के लिए 11 लाख रुपये देने की घोषणा
इंडिया न्यूज़ सिरसा, हितेश चतुर्वेदी| Rajya Sabha MP Kartikeya Sharma inaugurated 62 chambers : राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने बुधवार को सिरसा बार एसोसिएशन द्वारा नवनिर्मित 62 चेंबर्स का लोकार्पण किया। इससे पहले सिरसा बार एसोसिएशन की ओर से राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा का भव्य अभिनंदन किया गया। इस दौरान बार एसोसिएशन की ओर से राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा को सम्मान का प्रतीक पगड़ी पहनाई और श्री रामचरितमानस देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने बार एसोसिएशन की मांग पर वेलफेयर और चेंबर की कमी को पूरा करने के लिए अपनी तरफ से 11 लाख रुपये देने की घोषणा की। इसके अलावा शैड और पार्किंग बनाने का अपनी ओर से पूरा सहयोग देने का आश्वासन जिला बार एसो. को दिया। राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने अपने संबोधन में माध्यम से जिला बार एसोसिएशन को आश्वासन दिया है कि चेंबर की कमी को पूरा करने के लिए वे सांसद निधि से जितनी भी सहायता होगी वे करेंगे।
Rajya Sabha MP Kartikeya Sharma inaugurated 62 chambers
उन्होंने कहा कि अधिवक्ता न्यायिक प्रक्रिया के जरिए समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति की ओर अग्रसर हो रहा है। हरियाणा वासियों को साफ छवि का मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के रूप में मिला है। प्रदेश सरकार पूरी ईमानदारी से सभी वर्ग की उन्नति के लिए काम कर रही है।

सीएम और देवीलाल परिवार का रहा पूरा सहयोग

Rajya Sabha MP Kartikeya Sharma inaugurated 62 chambers

कार्तिकेय शर्मा कहा कि उन्हें राज्यसभा में भेजने में मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भरपूर सहयोग रहा। चौटाला परिवार के अभय चौटाला,दुष्यंत चौटाला, नैना चौटाला व रणजीत चौटाला ने भी उनका पूरा साथ दिया। उन्होंने कहा कि सिरसा सहित पूरे प्रदेश की समस्याओं और मांगों को वे राज्यसभा पटल पर उठाएंगे। पंजाब विश्वविद्यालय में हुए एमएमएस कांड को राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया।
उन्होंने कहा कि बहन-बेटियों की इज्जत करना और उन्हें पूरा सम्मान देना समाज का कर्तव्य बनता है। ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए। बीजेपी नेत्री सोनाली फौगाट की मौत के मामले को लेकर राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा ने कहा कि अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई जांच में सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। इस मौके पर जिला बार एसोसिएशन के प्रधान गणेश सेठी, सचिव अनुज गनेरीवाला सहित सभी पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद उपस्थित थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular