Homeहरियाणापानीपतप्रतिभा खोज प्रतियोगिताओं के विजेता को 28 सितंबर को नकद पुरस्कार -...

प्रतिभा खोज प्रतियोगिताओं के विजेता को 28 सितंबर को नकद पुरस्कार – डॉ. जगदीश गुप्ता

  • भाषण में दिव्या और कविता पाठ में अरुणिमा ने किया दूसरा स्थान हासिल

आज समाज डिजिटल,पानीपत:

आर्य कॉलेज में वीरवार को प्रतिभा खोज कार्यक्रम के दूसरे दिन भाषण व कविता पाठ प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बढ-चढ कर लिया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया की कुरूक्षेत्र विश्वविद्यालय, कुरूक्षेत्र के अंतर्गत करवाए जा रहे प्रतिभा खोज कार्यक्रम के दूसरे दिन कॉलेज प्रांगण में भाषण व कविता पाठ प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई।

प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने दी शानदार प्रस्तुतियां

उन्होंने बताया की पिछले कई दिनों से कॉलेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है आज की दोनों प्रतियोगिताओं में विद्यार्थियों ने बहुत ही शानदार प्रस्तुतियां दी। उन्होंने बताया की 28 सिंतबर को प्रतिभा खोज कार्यक्रम के अंतिम दिन भारतेंदु मंच पर नृत्य व गायन की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी व सभी प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को 28 सितंबर को ही मुख्य मंच से नकद पुरस्कार दे कर सम्मानित किया जाएगा।

प्रतियोगिताओं के परिणाम इस प्रकार रहे- भाषण में बी.ए. द्वितीय वर्ष की दिव्या ने प्रथम स्थान. बी.ए. इकोनॉमिक्स ऑनर्स द्वितीय वर्ष की अरुणिमा ने द्वितीय स्थान और बी.कॉम ऑनर्स द्वितीय वर्ष की दिपांशी ने तृतीय स्थान हासिल किया।
कविता पाठ में बी.ए. द्वितीय वर्ष की तमन्ना ने प्रथम स्थान, बी.एस.सी. तृतीय वर्ष की विजेता ने द्वितीय स्थान और बी.ए. प्रथम वर्ष की किरण ने स्थान हासिल किया।

ये भी पढ़ें : विद्यार्थी जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढें: डॉ. गुप्ता

ये भी पढ़ें : निफा के 22वें स्थापना दिवस पर लगाया रक्तदान शिविर

ये भी पढ़ें : एक अक्तूबर को पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा करनाल में : शमशेर सिंह गोगी

ये भी पढ़ें : सरकार ने किसानों के लिए शुरू किया ‘मुख्यमंत्री बागवानी बीमा पोर्टल : ड़ीसी राहुल हुड्डा

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular