Homeहरियाणापानीपतकार सवार युवको ने पैट्रोल पंप से 20 हजार रूपए लूटे और...

कार सवार युवको ने पैट्रोल पंप से 20 हजार रूपए लूटे और जान से मारने की धमकी दी

आज समाज डिजिटल, पानीपत :

अटावला गांव में स्थित पैट्रोल पंप से कार सवार 6 युवको ने उधार में पट्रौल मांगा। उधार में मना करने युवको ने सैल्जमैन के कैबिन में घुस कर दराज से 20 हजार रूपए छिन्न लिए। विरोध करने से हाथापाई करके जान से मारने की धमकी देकर कार में फरार हो गए। पंप मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अटावला गांव के चार नामजद युवको समेत 6 के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पैट्रोल पंप से 20 हजार रूपए लूटे

पंप मालिक दिनेश ने पुलिस को बताया कि अटावला गांव में उसका पट्रोल पंप है। शुक्रवार को शाम 7.30 बजे वह किसी काम से बाहर गया था। पंप पर उसका पिता धुपसिंह व सेल्जमैन सोमबीर थे। इसी दौरान संजू, कुलदीप, मंजीत व सन्नी वासी अटावला अन्य दो युवको समेत कुल 6 युवक कार में पंप पर आए और उधार में पट्रोल मांगने लगे। सैल्जमैन ने उधार में पैट्रोल देने से मना किया तो उन्होने गाली गलौच करते हुए सैल्जमैन और उसके पिता के साथ हाथापाई की और जबरदस्ती सैल्जमैन के कैबिन में घुस कर मेज की दराज से 20 हजार रूपए ले गए। जब उन्होने शौर मचाया तो यह सभी युवक जान से मारने की धमकी देकर अपनी कार में फरार हो गए। पुलिस ने चोरी करने समेत 6 विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस सम्बंध में मतलौडा थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि दो युवक कैबिन में घुस कर पैसे चोरी किए है। जो सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे है। इसलिए चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपीयों की धरपकड़ जारी है।

ये भी पढ़ें : देश के विकास में अहम धुरी होंगे दिव्यांग: मंडाविया

ये भी पढ़ें : वादा: धान का दाना-दाना खरीदेगी पंजाब सरकार

ये भी पढ़ें : गौरव बना देशबंधु गुप्ता गवर्नमेंट कॉलेज में ऑर्गेनाइजेशन पार्टी का प्रधान

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular