Homeहरियाणापानीपतहरियाणा में अब नेता के बजाय कार्यकर्ता बनाएगी आम आदमी पार्टी :...

हरियाणा में अब नेता के बजाय कार्यकर्ता बनाएगी आम आदमी पार्टी : सुखबीर मलिक

आज समाज डिजिटल, पानीपत:

हरियाणा में 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी आम आदमी पार्टी का अब मुख्य फोकस बूथ स्तर तक कार्यकर्त्ताओं की फौज तैयार करना है। इसके लिए दूसरे चरण की विधानसभा स्तर पर बैठकों का दौर जारी है। इस चरण में कार्यकर्त्ताओं से उनके काम करने के बारे में सुझाव मांगे जा रहे हैं और पार्टी की ओर से अलग-अलग तरह की कमेटियों का गठन किया जा रहा है। खास बात यह है कि आम आदमी पार्टी अब नेताओं के बजाय कार्यकर्ताओं को ज्यादा तरजीह दे रही है।

कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षित करने का प्लान

जमीनी स्तर पर आम आदमी तक पहुंच बनाने की तैयारी कर रही है। इसी क्रम में विलेज प्रोफाइल एवं जनसंपर्क अभियान को लागू किया जा रहा है। इसके अलावा कार्यकर्त्ताओं को टिप्स देने के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षित करने का प्लान तैयार किया है। इसमें समय-समय पर अलग-अलग कमेटियों के कार्यकर्ताओं को विभिन्न तरह के टिप्स दिए जाएंगे। खासतौर से मौजूदा सरकार के सिस्टम पर चोट करने वाले फैसलों और घोटालों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्त्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।

हरियाणा में मुख्य विकल्प बन चुकी है आम आदमी पार्टी, आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुखबीर मलिक ने कहा कि हरियाणा की आम जनता के उत्साह और मौजूदा व पूर्व सरकारों के भ्रष्टाचार के कारण आम आदमी पार्टी पूरी तरह से विकल्प के रूप में सामने आ चुकी है। गांवों से लेकर शहरों तक पार्टी को पूरा समर्थन मिल रहा है। अभी संगठनात्मक ढांचा मजबूत करने पर काम चल रहा है और जल्द ही प्रदेश भर में उत्साही कार्यकर्त्ताओं की टीम दिखाई देगी।

ये भी पढ़ें :  जुआ खेलते 3 युवक गिरफ्तार, दाव पर लगी 21780 रूपए की नगदी बरामद

ये भी पढ़ें : आईबी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में “अंतर्विद्यालय संस्कृत श्लोकोच्चारण प्रतियोगिता” का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook 
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular