HomeहरियाणारोहतकCase of Showing Black Flags to Amit Shah गृह मंत्री को काले...

Case of Showing Black Flags to Amit Shah गृह मंत्री को काले झंडे दिखाने के केस में पेश हुए नवीन जयहिन्द

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

Case of Showing Black Flags to Amit Shah : नवीन जयहिन्द बुधवार को रोहतक जिला कोर्ट में पेश हुए। उन पर गृहमंत्री अमित शाह के हरियाणा दौरे के समय उनका रास्ता रोकने व काले झंडे दिखाये जाने के मामले में रोहतक पुलिस ने 2018 में उन पर यह केस दर्ज किया था।

जनता की आवाज उठाने का खामियाजा: जयहिंद (Case of Showing Black Flags to Amit Shah)

इस मामले में नवीन जयहिन्द सहित अन्य कार्यकर्ता हर पेशी में डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट के सामने पेश हो रहे हैं। नवीन जयहिन्द ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जनता की आवाज उठाने पर अगर केस दर्ज होते है तो यह लिस्ट बहुत लंबी होने वाली है। वो इन केसों से डरने वाले नहीं है। सरकार के भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

जयहिंद बोले- डरने वाला नहीं हूं (Case of Showing Black Flags to Amit Shah)

जयहिंद ने कहा कि सरकार चाहे तो उन पर एक हजार केस और कर दे, लेकिन वे डरने वाले नहीं है। जिस तरह से आज प्रदेश में हालत है उसके खिलाफ भी वे आवाज उठा रहे है। कुरुक्षेत्र में भी दर्ज केस सरकार की बौखलाहट को दिखाता है। जयहिन्द ने आगे कहा कि आज प्रदेश में किसान, मजदूर, युवा, कर्मचारी हर वर्ग मौजूदा सरकार से परेशान है।

युवा बेरोजगारी से परेशान होकर नशे व क्राइम की तरफ बढ़ रहे है । महिला सुरक्षा ना के बराबर है । शिक्षा व स्वास्थ्य जर्जर हालत में है। इस अवसर पर मंजू गुप्ता, सोएब आलम, संदीप, प्रिया शर्मा, कृष्णा राठी उनके साथ कोर्ट में पेश हुए।

Also Read : National Mathematics-Day आरआरएमके आर्य महिला कालेज में मनाया नेशनल मैथेमैटिक्स-डे

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments