HomeहरियाणाजींदMurder News In Jind शराब कारोबार की रंजिश के चलते युवक की...

Murder News In Jind शराब कारोबार की रंजिश के चलते युवक की गोलियां मारकर हत्या

Murder News In Jind शराब कारोबार की रंजिश के चलते युवक की गोलियां मारकर हत्या

  • गांव गतौली में कहासुनी के बाद दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ किया हत्या का मामला दर्ज

आज समाज डिजिटल, जींद :

Murder News In Jind : गांव गतौली में सोमवार रात शराब कारोबार की रंजिश के चलते एक व्यक्ति की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर डीएसपी जितेंद्र, जुलाना थाना प्रभारी समरजीत पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। (Murder News In Jind) जुलाना थाना पुलिस ने मृतक के ताऊ के बेटे की शिकायत पर सात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार

गांव गतौली निवासी धमेंद्र उर्फ गब्बू 26 की बीती रात शराब कारोबार से जुडे गांव के ही प्रदीप व उसके साथियों के साथ कहासुनी हो गई थी। नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। जब धमेंद्र घर की तरफ जा रहा था तो प्रदीप व उसके साथियों ने धमेंद्र पर फायरिंग कर दी, (Murder News In Jind) जिसमें धमेंद्र को चार गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गए। मृतक के ताऊ के बेटे जयभगवान ने पुलिस को बताया कि मृतक धमेंद्र का भाई प्रमेंद्र गतौली सर्कल के शराब ठेके लिए हुए है।

गांव का ही संदीप व प्रदीप ने पिल्लूखेडा सर्कल के अलावा एक शराब ठेका गतौली सर्कल में भी लिया हुआ है। पिछले सीजन में प्रमेंद्र तथा संदीप वगैरा का साझा शराब का कारोबार था। (Murder News In Jind) लगभग एक माह पहले शराब कारोबार को लेकर प्रदीप, संदीप वगैरा की उनके साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते प्रदीप व उसके साथी रंजिश रखे हुए थे। बीती रात प्रदीप व उसके साथियों की धमेंद्र के साथ कहासुनी हो गई थी और नौबत हाथापाई तक जा पहुंची थी। जिसपर प्रदीप व उसके साथियों ने फायरिंग कर धमेंद्र की हत्या कर दी।

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि शराब कारोबार की रंजिश के चलते शराब ठेकेदार के भाई की गोलियां मारकर हत्या की गई है। फिलहाल सात लोगों के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों की धर पकड के लिए टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने जयभगवान की शिकायत पर प्रदीप, संदीप, विजय, संजय, नरेश, विकास, तकदीर के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Also Read : सरसों की 21 मार्च व गेहूं की सरकारी खरीद एक अप्रैल से

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular