Homeहरियाणाअंबालाविनोद शर्मा ने हमेशा समाजसेवा की, उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए...

विनोद शर्मा ने हमेशा समाजसेवा की, उनके दिखाए रास्ते पर चलते हुए सेवाभाव से राजनीति में आया हूं : कार्तिक शर्मा

इंडिया न्यूज हरियाणा, Ambala News | Mp Kartik Sharma Said In Village Chudiala : हरियाणा के युवा लोकप्रिय नेता एवं राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह अपने पिता विनोद शर्मा को अपना आदर्श मानते हैं और उनके दिखाए रास्ते पर ही चलते हुए वह देश की सबसे बड़ी संसद में पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि विनोद शर्मा ने कभी राजनीति नहीं की, बल्कि समाजसेवा की। समाज के लोगों के हितों की आवाज उठाई, युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए आईएमटी बनाने के लिए संघर्ष किया। उन्होंने कहा कि वह भी राजनीति में समाजसेवा करने के लिए आए हैं और निश्चिततौर पर सभी को साथ लेकर अंबाला के विकास में अपना योगदान देंगे।

मुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव चुडियाला में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोग।

अंबाला के गांव चुडियाला में हुआ सम्मान

Mp Kartik Sharma Said In Village Chudiala
मुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव चुडियाला में पहुंचने पर कार्तिक शर्मा का स्वागत करते आयोजक।

कार्तिक शर्मा अंबाला के मुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव चुडियाला में आयोजित किए भव्य सम्मान समारोह में आए लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनका गांव में पहुंचने पर कार्यक्रम के आयोजक कुलप्रीत सिंह, जतिंद्र सिंह, तलविंद्र सिंह, बंटी शर्मा संभालखा, बिन्नी सहित अन्य लोगों ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।

पूरा अंबाला जिला मेरा परिवार

मुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव चुडियाला में आयोजित किए कार्यक्रम में कार्तिक शर्मा का स्वागत करते स्थानीय लोग।

इस अवसर पर बोलते हुए कार्तिक शर्मा ने कहा कि अंबाला के लोगों के आशीर्वाद व विश्वास की बदौलत ही वह राज्यसभा सांसद बन बनाए है और ये ही कारण है कि राज्यसभा सांसद बनने के बाद उन्होंने अंबाला को गोद लेने को लेकर लेटर लिखा और अंबाला को गोद लिया। अंबाला पूरा जिला मेरा परिवार है और मुझे व मेरे परिवार को अंबाला के लोगों से बहुत प्यार मिला है और अंबाला के लोगों के हितों की हमेशा लड़ाई लड़ी जाएगी।

अंबाला के युवाओं के लिए आईएमटी लेकर आए विनोद शर्मा

मुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव चुडियाला में खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को कार्तिक शर्मा ने किया सम्मानित।

कार्तिक शर्मा ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने अंबाला के युवाओं के लिए हर घर रोजगार का सपना देखा और उसे साकार करने के लिए अंबाला में आईएमटी लेकर आए। किसी कारण से आईएमटी कैंसिल हुआ, लेकिन अंबाला के युवाओं के हितों के लिए विनोद शर्मा ने संघर्ष किया और आखिर लोगों को खुशियां दिलाने में कामयाब रहे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जताया अभार

मुलाना के गांव चुडियाली में पहुंचने पर कार्तिक शर्मा का स्वागत करते स्थानीय लोग।

उन्होंने कहा कि आईएमटी अंबाला के लोगों की और युवाओं की डिमांड थी, जिसकी आवाज को बुलंद करने का काम विनोद शर्मा ने किया। कार्तिक शर्मा ने कहा कि वह उन सभी लोगों का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने आईएमटी को स्थापित करवाने में सहयोग किया और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का भी धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने आईएमटी लगाने की घोषणा की। निश्चिततौर पर आईएमटी स्थापित होने के बाद अंबाला के युवाओं को रोजगार मिल पाएगा। इस अवसर पर कार्तिक शर्मा ने खेलों में बेहतर प्रदर्शन करने वाले स्कूली बच्चों को भी सम्मानित किया।

समारोह में ये हुए शामिल…

मुलाना के गांव चुडियाली में आयोजित किए गए कार्यक्रम में उपस्थित लोग।

कार्यक्रम के दौरान अवतार सिंह, दर्शन सिंह पूर्व सरपंच अहमा, कुलजीत सिंह पूर्व सरपंच लौंटा, ज्ञान सिंह, जसबीर सिंह सददोपुर, डॉ. ईश्वर, सुरेश शर्मा लदाना, कुलदीप सिंह, शेखोपुर, गुरचरण लाल, मटेहड़ी, मदनमोहन घेल, नीतिन मटेहड़ी, पार्षद सरदुल सिंह, पार्षद जसबीर सिंह, पार्षद राकेश सिंगला, पार्षद फकीरचंद विक्रम, पार्षद पति अवतार सिंह, टोनी सुल्लर, टिक्का पंडित, सिद्धार्थ गुलाटी, तेजपाल मंगा, राजकुमार गुप्ता, विशाल राणा सहित कई गण्यमान्यजन मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : बरनाला की कुलवीर कौर, ट्रेनी पायलट को मिली पहली शहीद भगत सिंह पंजाब स्कॉलरशिप। 

ये भी पढ़ें : इस प्रकार के धार्मिक आयोजनों से शहर में भक्ति भाव व भाईचारा बढ़ता है: गर्ग

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular