Homeहरियाणामहेंद्रगढ़नहर में डूबने से गांव बुचौली निवासी बुजुर्ग महिला की मौत Woman...

नहर में डूबने से गांव बुचौली निवासी बुजुर्ग महिला की मौत Woman Dies Due tTo Drowning In Canal

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Woman Dies Due tTo Drowning In Canal: क्षेत्र के गांव बुचौली निवासी लगभग 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गांव सुरजनवास की नहर में डूबने से मौत हो गई । पुलिस ने मृतका के लड़के की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए शव का महेंद्रगढ़ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया।

Also Read: शहर को आवारा कुत्तों और बंदरों की समस्या से जल्द मिलेगी निजात Chairman Subhash Chandra Held A Meeting With The Corporation Commissioner

मछलियों को दाना डालने के लिए गई थी महिला (Woman Dies Due tTo Drowning In Canal)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मातृका के पुत्र जगरूप सिंह ने दी शिकायत में बताया कि वह गांव बुचौली का रहने वाला है। शनिवार सुबह समय लगभग 8 बजे उसकी मां कमला देवी रोजाना की तरह नहर पर मछलियों को दाना डालने के लिए गई थी। जो काफी समय बाद तक भी घर वापस नहीं पहुंची।

नहर में गिरकर पानी में डूबने से हुई मौत (Woman Dies Due tTo Drowning In Canal)

जिसे तलाश करने के लिए वे नहर के पास पहुंचे। काफी तलाश करने पर उसकी मां सुरजनवास नहर की डीग के पास मृत अवस्था में मिली। पुलिस को दी शिकायत में मृतका के लड़के ने बताया कि उसकी मां कमला देवी की मछलियों को दाना डालते समय पैर फिसलने से नहर में गिरकर पानी में डूबने से मौत हो गई।

Also Read: बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को सार्थक कर रही सरकार: डीसी Beti Bachao Beti Padhao

Also Read: नगर निगम होगा पेपर लेस, ई-ऑफिस सॉफ्टवेयर से होंगे फाईलों के तमाम कार्य Municipal Corporation Will Be Paperless

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular