Homeहरियाणामहेंद्रगढ़महाविद्यालय में पढ़ाई सुचारू रूप से प्रारम्भ,अनुपस्थित रहने पर काटे जाएंगें नाम...

महाविद्यालय में पढ़ाई सुचारू रूप से प्रारम्भ,अनुपस्थित रहने पर काटे जाएंगें नाम Start Of Studies In College

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Start Of Studies In College : स्थानीय राजकीय महाविद्यालय के प्राचार्य मेजर एम.आर. लाम्बा ने बताया कि विषम सैमेस्टर की परीक्षाएं समपन्न हो चुकी है तथा सम सैमेस्टर के लिए महाविद्यालय में पढ़ाई सुचारू रूप से प्रारम्भ हो चुकी है। उन्होंने महाविद्यालय की कक्षाओं का निरीक्षण किया एवं पाया कि विद्यार्थियों की उपस्थिति सामान्य से कम है।

इस पर उन्होंने महाविद्यालय के प्राध्यापकों को आदेश दिए कि वे नियमित रूप से निर्धारित समयानुसार कक्षाओं में अध्यापन का कार्य सुचारू रूप से जारी रखे व विद्यार्थियों की कक्षाओं में शत् प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित करें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि प्रत्येक प्राध्यापक एक अभिभावक के रूप में जिम्मवारी निभाएं ताकि शिक्षक व शिक्षार्थी के बीच बेहतर सम्बन्ध स्थापित किये जा सकें।

Read Also:134 ए को समाप्त करने के विरोध में यूथ कांग्रेस ने किया प्रदर्शन :134A Form Abolished

7 दिन तक लगातार अनुपस्थित रहने पर काट दिये जाएंगे विद्यार्थियों के नाम (Start Of Studies In College)

प्राचार्य मेजर एम.आर. लाम्बा ने विद्यार्थियों को निर्देश देते हुए कहा कि 7 दिन तक लगातार अनुपस्थित रहने वाले विद्यार्थियों के नाम महाविद्यालय से काट दिये जाएंगे।(Latest Mahendragarh News) उन्होंने अभिभावकों से भी अपील की कि वे अपने बच्चों को महाविद्यालय में नियमित रूप से भेजना सुनिश्चित करें ताकि उनको बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवाई जा सके।

Read Also: प्रो. राजबीर सिंह ने आज इंस्टीट्यूट ऑफ होटल एंड टूरिज्म मैनजमेंट (आईएचटीएम) में एडवेंट 2022 कार्यक्रम का उद्घाटन किया: Maharishi Dayanand University

Read Also: नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी का आरोपी गिरफ्तार Cheating In Name Of Getting A Job

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular