Homeहरियाणामहेंद्रगढ़शराब के ठेके में आग लगाने के तीन आरोपितों को पुलिस ने...

शराब के ठेके में आग लगाने के तीन आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़: 

  • न्यायालय में पेश कर लिया रिमांड पर

महेंद्रगढ़ के झगड़ोली गांव में शराब के ठेके में आग लगाने के मामले में थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान विकास उर्फ रूड़ा वासी बचीनी, श्याम वासी बुचावास और अनुपम उर्फ कन्नू वासी झगड़ोली के रूप में हुई है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि आरोपित विकास उर्फ रूड़ा के खिलाफ पहले भी मारपीट और छीना-झपटी का मामला दर्ज है और आरोपित अनुपम के खिलाफ मारपीट, डकैती, किडनैपिंग के जयपुर और महेंद्रगढ़ में 4 मामले दर्ज हैं। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि विरेंद्र वासी भाकली रेवाड़ी ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में शिकायत देते हुए बताया कि वह महेंद्रगढ़ देहात के ठेकों का संचालन करता है। उसने बताया कि 31 अगस्त और 1 सितंबर की रात को झगड़ोली शराब के ठेके में अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, जहां पर सेल्समैन अंदर से ताला लगाकर सो रहा था। आगजनी करने वालों ने ठेके के बाहर से कुंडी लगा दी, जिसमें सेल्समैन के पैर झुलस गए और ठेके के अंदर रखा सामान जल गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस अधिक्षक विक्रांत भूषण ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जिला पुलिस को निर्देश दिए कि ठेके में आग लगाने वाले आरोपितों को जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। जिनके तहत थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने ठेके में पेट्रोल छिड़क कर आग लगाने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़ें : पोषण अभियान के दूसरे दिन की कुपोषित एवं अत्यंत कुपोषित बच्चों की निशानदेही

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular