Homeहरियाणामहेंद्रगढ़युवती को गोली मारने वाले आरोपित से पुलिस ने रिमांड के दौरान...

युवती को गोली मारने वाले आरोपित से पुलिस ने रिमांड के दौरान दो मोटरसाइकिल और दो हथियार किए बरामद Girl Shot In Mahendragarh

 नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Girl Shot In Mahendragarh : जिला महेंद्रगढ़ में शहर क्षेत्र में पिछले माह एक बदमाश युवक ने युवती को गोली मार दी थी। थाना शहर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने इस मामले में युवती को गोली मारने वाले आरोपित अरविंद उर्फ टाइसन को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने आरोपित के कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। आरोपित एक मोटरसाइकिल से नजफगढ़ से झज्जर आया, झज्जर से दूसरी मोटरसाइकिल से महेंद्रगढ़ आकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित से एक अवैध देशी पिस्टल और एक लाइसेंसी पिस्टल बरामद किया है।

Read Also : Haryana Sushma Swaraj State Level Award Scheme, हरियाणा सुषमा स्वराज राज्य स्तरीय पुरस्कार योजना की शुरुआत

पुलिस ने आरोपित को अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले युवक को भी किया गिरफ्तार (Girl Shot In Mahendragarh)

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को अवैध हथियार उपलब्ध कराने वाले आरोपित जसबीर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपित ने बतलाया कि बुलंदशहर के गांव के रहने वाले युवक से वह अवैध हथियार लाया था। मामले में पूछताछ करते हुए पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्टल से युवती पर फायर किया था। पुलिस ने पूछताछ में पता लगाया कि आरोपित की पीड़िता के साथ दोस्ती थी, लेकिन किसी कारणवश उनकी बातचीत बंद हो गई थी। जिसके चलते आरोपित ने पीड़िता से रंजिश रखते हुए वारदात को अंजाम दिया था।

घायल पीड़िता ने बताया पुलिस को वारदात से सम्ब्धित जानकारी (Girl Shot In Mahendragarh)

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात में घायल पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह वर्ष 2017 से 2020 तक अपनी बहन के घर नजफगढ़ क्षेत्र में रहती थी। उसी वक्त उसकी दोस्ती अरविंद उर्फ टाइसन से हो गई। पीड़िता के परिजनों को इसके बारे में पता चलने पर उसको वापस राजस्थान बुला लिया। पीड़िता ने बताया कि पिछले कुछ दिन से अरविंद उसे लगातार फोन किए जा रहा था। पीड़िता ने अपने जीजा के फोन से उसके पास कॉल कर कहा कि उसका पीछा छोड़ दे। बातचीत के दौरान अरविंद ने दोस्ती तोड़ने का अंजाम भुगतने की धमकी दी। कुछ दिन से वह अपनी बहन के ससुराल महेंद्रगढ़ के गांव में रहने आई हुई थी।

मंगलवार को अपने जीजा के साथ बाइक पर बैठकर महेंद्रगढ़ से गांव जा रही थी। तभी माजरा चुंगी स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से बाइक पर सवार होकर आए अरविंद उर्फ टाइसन ने उसको निक नेम से पुकारा, आवाज सुनकर पीड़िता ने पीछे मुड़कर देखा तो अरविंद ने गोली चला दी। गोली युवती की कमर में लगी। इसके बाद अरविंद फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस टीम ने आरोपित अरविंद को भगाने वाले को किया गिरफ्तार (Girl Shot In Mahendragarh)

युवक द्वारा गोली मारकर युवती को घायल करने के मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने जिला पुलिस को निर्देश दिए कि गोली चलाने वाले युवक को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और सख्त कार्रवाई की जाए। जिसके तहत स्पेशल स्टाफ की टीम द्वारा छापामारी की गई। इस दौरान स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने आरोपित अरविंद को भगाने वाले को गिरफ्तार किया था।

स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने इस मामले में आरोपित अरविंद उर्फ टाइसन के ब्रदर इन लॉ धर्मसिंह वासी पटौदी को गिरफ्तार किया था। (Latest Mahendragarh News)पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया था कि धर्मसिंह ने आरोपित अरविंद की भागने में मदद की थी।

दो मोटरसाइकिल और दो हथियार किए बरामद (Girl Shot In Mahendragarh)

इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को गोली मारने वाले बदमाश अरविंद उर्फ टाइसन को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। जिससे रिमांड के दौरान पुलिस ने दो मोटरसाइकिल और दो हथियार बरामद किए हैं। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular