Homeहरियाणामहेंद्रगढ़दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोपियों से रिमांड के...

दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोपियों से रिमांड के दौरान बाईक, लोहे की रॉड व नकदी बरामद Bike Recovered From Accused During Remand

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:

Bike Recovered From Accused During Remand: महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ और थाना सतनाली की पुलिस टीम ने दुकान में घुसकर तोड़ फोड़ करने, मारपीट करने और नकदी निकालकर ले जाने के मामले में एक आरोपित अजय उर्फ बच्ची वासी राजावास सतनाली को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। स्पेशल स्टाफ महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने आरोपित को सतनाली क्षेत्र से पकड़ कर थाना सतनाली पुलिस के हवाले किया था। आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतनाली के गांव राजावास में दुकान में घुसकर मारपीट और तोड़फोड़ की वारदात को अंजाम दिया था और दुकान से नकदी लेकर भाग गए थे। आरोपित को आज न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

4 युवकों ने दुकान में घुसकर किया था हमला Bike Recovered From Accused During Remand

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सतनाली के गांव राजावास के रहने वाले संजय ने दो नामजद और दो अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि गांव राजावास के बस स्टैंड पर उसकी दुकान है। दोपहर के समय चार युवकों ने उसकी दुकान में घुसकर लोहे की पाईप, मुक्कों से उस पर हमला कर दिया और दुकान का सामान इधर-उधर फेंक दिया। पीड़ित ने बताया कि आरोपितों ने दुकान के गल्ले से नकदी निकालकर जाते समय जान से मारने की धमकी दी। शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए कारवाई शुरू कर दी।

रंजिश के चलते आरोपितों ने वारदात को दिया अंजाम Bike Recovered From Accused During Remand

मामले में कारवाई करते हुए पुलिस ने वारदात को अंजाम देने में शामिल आरोपित अजय उर्फ बच्ची को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड के दौरान पूछताछ में पुलिस ने आरोपित से वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई बाईक बरामद की है। पूछताछ में पुलिस ने आरोपित से लोहे की रॉड और नकदी भी बरामद की है। पुलिस ने पता लगाया कि आपसी रंजिश के चलते आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया था।

Read Also: पंजाबी वेलफेयर सभा कैथल ने बैसाखी पर बांटा खीर का प्रसाद: Punjabi Welfare Sabha

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular