Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रTake Action for Violating Lockdown: लॉकडाउन के नियमों की पालना न करने...

Take Action for Violating Lockdown: लॉकडाउन के नियमों की पालना न करने वालों पर होगी कड़ी कार्यवाही : सीमा कुमारी

राकेश शर्मा, बाबैन:

Take Action for Violating Lockdown: बाबैन की थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सीमा कुमारी ने आज बाबैन के सुनाङ्क्षरयों चौंक पर मुहं पर मास्क ना लगाने वाले लोगों पर जमकर 500-500 रुपये जुमार्ना किया। पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई से बाजार में मुंह पर बिना मास्क लगाकर आने वाले लोगों में हड़कंप मच गया।

Read Also: Road Construction Incomplete For 7 Years: हजारों वृक्षों की बलि लेने के बाद भी 7 वर्षों से अधूरा है शहर की लाईफलाईन का निर्माण

कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन तेजी से फैल रहा Take Action for Violating Lockdown

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सीमा कुमारी ने कहा कि कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन तेजी से फैल रहा है जिसको लेकर किसी भी तरह की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति बाजार में मुंह पर मास्क लगाकर नहीं आएगा उस पर 500 रुपये जुमार्ना किया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों को घरों से बाहर आने-जाने पर कोविड़ नियमों की पालना हर हाल में करनी होगी। उन्होंने कहा कि यदि लोग कोविड़ नियमों की पालना नहीं करेंगे जो कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रोन हम सब के लिए ज्यादा नुकसानदेह साबित हो सकता है।

Read Also: Transfer of 12 HCS Officers in Haryana: आईएएस और 12 एचसीएस अधिकारियों का स्थानांतरण एवं नियुक्ति

उल्लंघना करने वाली संस्था पर लगेगा 5 हजार रुपए का जुमार्ना Take Action for Violating Lockdown

थाना प्रभारी सीमा कुमारी ने कहा कि अगर कोई भी संस्थान महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत जारी निदेर्शों की उल्लंघना करता है तो उस संस्था पर भी 5 हजार रुपए का जुमार्ना लगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो संस्थान जुमार्ना अदा करने के बाद फिर से नियमों की उल्लंघना करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 से 60 के प्रावधानों व आईपीसी की धारा 188 के तहत कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। थाना प्रभारी ने कहा कि हर व्यक्ति को कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगना जरूरी है, जिस व्यक्ति को दोनों डोज नहीं लगी होगी तो उसे सार्वजनिक स्थानों और सरकारी कार्यालयों में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Read Also: Businessman Shot Dead in Panipat: बदमाशों ने रेकी कर घर से महज 70 मीटर की दूरी पर घी व्यापारी की गोली मारकर की हत्या

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments