Homeहरियाणाकुरुक्षेत्रमोटरसाईकिल चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

मोटरसाईकिल चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,कुरुक्षेत्र:
जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोपी को किया गिरफ्तार । अपराध अन्वेषण शाखा-1 ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में सौरभ कुमार पुत्र इशम सिंह वासी मॉडल टाउन बराडा जिला अम्बाला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद करने में सफलता हासिल की । यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र कर्ण गोयल ने दी ।

सब्जी मंडी में खडा किया था मोटरसाईकिल वापिस आया तो नहीं मिली

जानकारी देते हुए कर्ण गोयल ने बताया कि दिनांक 04 जून 2022 को सलिन्द्र पुत्र रामपाल वासी सिरसमा जिला कुरूक्षेत्र ने थाना सदर थानेसर पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि दिनांक 04 जून 2022 को अपनी मोटरसाईकिल न. HR07L-5040 पर सैक्टर-2 में लगी सब्जी मंडी में सब्जी लेने गया था। उसने अपनी मोटरसाईकिल को मंडी में खडा कर दिया था और सब्जी खरीदने चला गया । जिस समय वह वापिस आया तो उसको वहां पर उसकी मोटरसाईकिल नहीं मिली । जिसको कोई नामपता नामालूम चोर चोरी करके ले गया था । जिसकी शिकायत पर थाना सदर थानेसर में मामला दर्ज करके मामले की जांच बाद में अपराध अन्वेषण शाखा-1 को सौंपी गई ।

चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद

दिनांक 19 सितम्बर 2022 को अपराध अन्वेषण शाखा-1 के प्रभारी निरीक्षक मलकीत सिंह के मार्ग निर्देश में हवलदार प्रवीन कुमार, अनिरुद्ध कुमार व एसपीओ तरसेम की टीम ने मोटरसाईकिल चोरी करने के आरोप में सौरभ कुमार पुत्र इशम सिंह वासी मॉडल टाउन बराडा जिला अम्बाला को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी के कब्जे से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद कर ली । आरोपी को माननीय अदालत में पेश किया गया ।

ये भी पढ़ें : जवाहर नवोदय विद्यालय करीरा में दो दिवसीय विज्ञान प्रदर्शनी एवं संगोष्ठी का शुभारंभ

ये भी पढ़ें : जनसंपर्क अभियान के तहत सैकड़ों लोगों ने आम आदमी पार्टी को ज्वाइन किया

ये भी पढ़ें : विज्ञान के प्रचार-प्रसार में हिंदी की भूमिका महत्त्वपूर्ण- डॉ. राहुल सिंघल

ये भी पढ़ें : श्राद्ध में पितरों को प्रसन्न करना चाहते हैं तो जरूर करें इन 7 चीजों का दान

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular