Homeहरियाणाकरनालविजिलेंस ने हुडा विभाग के जेई को भेजा 4 दिन के रिमांड...

विजिलेंस ने हुडा विभाग के जेई को भेजा 4 दिन के रिमांड पर

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल की विजिलेंस ने हुडा विभाग के जेई व पटवारी को अलग अलग जगहा से रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों को वीरवार दोपहर बाद करीब साढ़े 3 बजें करनाल कोर्ट में पेश किया गया। जहां से आदालत ने आरोपी पटवारी हरमिंद्र सिंह निवासी संतनगर को न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया। जबकि हुडा विभाग के आरोपी जेई प्रदुमन सिंह को पूछताछ के लिए चार दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

4 दिन के रिमांड के दौरान आरोपी से होगी गहनता से पूछताछ

विजिलेंस टीम द्वारा बुधवार शाम को दोनों आरोपियों को अलग अलग जगह से रिश्वत के पैसे लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। आरोपी पटवारी हरमिंद्र को गांव कमालपुरा से जमीन की निशानदेही के नाम पर 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। जबकि हुडा विभाग के जेई प्रदुमन वासी सेक्टर 13 को उसके घर से कंप्लीशन सर्टिफिकेट की एवज में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

जेई के घर से बरामद हुए थे, 19.93 लाख रुपए

इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि जब आरोपी को 50 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया गया तो आरोपी से गहनता से पूछताछ की गई। उसके बाद टीम द्वारा आरोपी के घर से 50 हजार के अलावा 19 लाख 93 हजार 100 रुपए बरामद किए गए। आरोपी ने खुद कबूला कि यह पैसा उसने सरकारी काम करवाने की एवज में लोगों से लिया हुआ है।

विजिलेंस के इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि वीरवार दोपहर बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी पटवारी को न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया। जबकि आरोपी जई को चार दिन का रिमांड दिया है। रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular