Homeहरियाणाकरनालखेल एकेडमी का निमंत्रण करने करनाल पहुंचे द ग्रेट खली

खेल एकेडमी का निमंत्रण करने करनाल पहुंचे द ग्रेट खली

इशिका ठाकुर,करनाल:

आज देर शाम मशहूर रेसलर द ग्रेट खली करनाल जिला सचिवालय पहुंचे। यहां पहुंच कर उन्होंने जिला उपायुक्त अनीश यादव तथा जिला पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया से मुलाकात की।

द ग्रेट खली ने उपायुक्त तथा पुलिस अधीक्षक से अपने रेसलिंग के अनुभव साझा किए तथा आने वाले समय में युवाओं के लिए खेलों में दिए जाने वाले अपने योगदान की योजनाओं के बारे में बताया। इस मौके पर उन्होंने जिला उपायुक्त अनीश यादव तथा जिला पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया को अपने ढाबे और खेल एकेडमी के मुहूर्त का भी निमंत्रण दिया।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी शिरकत करेंगे

इस अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आगामी 17 अक्टूबर को नीलोखेड़ी में बनाई गई अपनी खेल एकेडमी तथा एक ढाबे का मुहूर्त करने जा रहे हैं इसको लेकर जिले के अधिकारियों को मुहूर्त अवसर पर पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया है। द ग्रेट खली ने कहा कि 17 अक्टूबर के मुहूर्त अवसर के कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी शिरकत करेंगे। पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि रेसलिंग एक कड़ी मेहनत का खेल है और इस खेल में कुछ भी झूठ नहीं होता बल्कि सब कुछ सही और खिलाड़ियों द्वारा की गई प्रैक्टिस के चलते यह खेल लोगों के बीच रोमांच का विषय बना हुआ है।

रेसलर द ग्रेट खली ने चुनाव नहीं लड़ेगे

उन्होंने राजनीति पर पूछे गए एक सवाल के बारे में जवाब देते हुए कहा कि अदानी हिमाचल प्रदेश के चुनाव में यदि आलाकमान का आदेश हुआ तो वह निश्चित तौर पर पार्टी का प्रचार करने के लिए हिमाचल जाएंगे। मशहूर रेसलर द ग्रेट खली ने चुनाव लड़ने की संभावनाओं से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का उनका कोई इरादा नहीं है। उन्होंने युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी और कहा कि युवाओं को ज्यादा से ज्यादा खेलों में भाग लेना चाहिए इससे शरीर तंदुरुस्त रहता है और शरीर में सफुर्ती भी बनी रहती है। द ग्रेट खली ने कहा कि रेसलिंग में उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा है। रेसलिंग ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। इस खेल में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular