Homeहरियाणाकरनालअंबाला व पानीपत में आयोजित कार्यक्रमों में छाए खालसा कॉलेज के विद्यार्थी

अंबाला व पानीपत में आयोजित कार्यक्रमों में छाए खालसा कॉलेज के विद्यार्थी

प्रवीण वालिया, Karnal News: गुरु नानक खालसा कॉलेज के सांस्कृतिक गतिविधियों के विद्यार्थियों ने अंबाला व पानीपत में आयोजित रंगारंग कार्यक्रमों में पांच पुरस्कार प्राप्त कर दोहरी सफलता हासिल की है।

ये भी पढ़ें : गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज में हुई पोस्टर मेकिंग व स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता

रंगारंग कार्यक्रमों में पांच पुरस्कार प्राप्त कर दोहरी सफलता की हासिल

इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए कॉलेज के प्राचार्य डा. गुरिन्द्र सिंह हांडा ने बताया कि पानीपत इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजित गैस्टरोज 2022 कार्यक्रम में कॉलेज की होनहार छात्रा तमन्ना शर्मा ने एकल रॉक गायन में पहला पुरस्कार जीता जबकि देवेन्द्र ने एकल भारतीय गायन में तीसरा पुरस्कार जीत कर कॉलेज का नाम रोशन किया। वहीं कॉलेज के ही प्रतिभावान छात्र केशव ने भी एकल गीत में पहला तथा संस्कृत श्लोकोचारण में भी पहला पुरस्कार प्राप्त किया।

सभी विजेताओं का स्वागत

सांस्कृतिक गतिविधियों के प्रभारी डा. बीर सिंह ने बताया कि एमडीएसडी कॉलेज अंबाला शहर में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय कविता पाठ प्रतियोगिता में तमन्ना शर्मा ने पहला पुरस्कार जीता। कॉलेज पहुंचने पर सभी विजेताओं का स्वागत किया एवं सभी को बधाई दी। संगीता विभाग के आचार्य डा. कृष्ण अरोड़ा ने कहा कि कॉलेज निरंतर सांस्कृतिक गतिविधियों में नए रिकार्ड बना रहा है। इसके लिए कॉलेज का संगीत विभाग निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

इस अवसर पर कंवरजीत सिंह प्रिंस ने स्टाफ व विद्यार्थियों को दी शुभकामनाएं

इस अवसर पर सांस्कृतिक दल के सदस्य डा. देवी भूषण, डा. बलजीत कौर, डा. दीपक, डा. कृष्ण राम, प्रो. अमरजीत कौर, प्रो. सीमा व मास्टर राजेश उपस्थित रहे। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह प्रिंस ने इस उपलब्धि के लिए प्राचार्य, स्टाफ व विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें : जैव विविधता पर हुई प्रतियोगिताएं

ये भी पढ़ें : सांसद तिवारी ने लिया मोरिंडा में निर्माणाधीन रेलवे अंडरब्रिज का जायजा

ये भी पढ़ें : अवैध पिस्तौल सहित 2 आरोपी करनाल सीआईए वन टीम ने किये गिरफ्तार

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular