Homeहरियाणाकरनालचोरी की वारदात से परेशान गांव सिरसी के लोग

चोरी की वारदात से परेशान गांव सिरसी के लोग

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल के गांव सिरसी के लोग गांव में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदात को लेकर बेहद परेशान हैं। गांव में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चोर घरों में घुसकर न केवल चोरी करते हैं बल्कि घर के बाहर खड़े ग्रामीणों के वाहन को भी उठा ले जाते हैं। चोरी की वारदात से परेशान ग्रामीण महिलाएं पुलिस प्रशासन से गुहार लगाने जिला सचिवालय पहुंची।

गांव सिरसी में चोरों ने मचाया उत्पात

करनाल जिला सचिवालय पहुंची महिलाओं ने कहां की गांव में चोरों द्वारा लगातार की जा रही चोरी की वारदात से सभी लोग बेहद परेशान हैं। चोर न केवल कीमती सामान पर अपना हाथ साफ करते हैं बल्कि चोर बच्चों के खिलौने वेसाइकल तक उठाकर चंपत हो जाते हैं। ग्रामीण महिलाओं ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस संबंध में पुलिस को पहले भी कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। ग्रामीण महिलाओं ने मांग करते हुए कहा कि पुलिस की गांव में गश्त बढ़ाई जाए और आरोपियों के खिलाफ कारवाई की जाए।

करनाल के गांव सिरसी में चोरों ने उत्पात मचा रखा है। चार घरों में चोरी ही नहीं करते बल्कि घर के बाहर खड़े ग्रामीणों के वाहनों को भी क्षति पहुंचाते है। ग्रामीण महिलाओं का कहना है कि चोर बच्चों के खिलौने व साईकिल तक उठाकर ले जाते है। ग्रामीण कई बार पुलिस को शिकायत कर चुके है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। चोरी की बढ़ती घटनाओं से ग्रामीणों में रोष है। ग्रामीण महिलाओं ने मांग की है कि गांव में पुलिस की गश्त बढ़ाई जाए और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

रात को 12 बजे के आसपास देते है वारदात को अंजाम

सिरसी गांव की पुष्पा ने बताया कि उनकी गांव में रोजाना चोरी की घटनाएं हो रही है। आरोपी रात के 11-12 बजे चोरी की वारदात को अंजाम देते है। चोर बाहर पड़ी कोई चीज नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं बच्चों के खिलौने व साईकिल भी उठा ले जाते है। ग्रामीण चोरी की घटनाओं से काफी परेशान है।

पुलिस अधीक्षक से लगाई गुहार

गांव में चोरी की घटना के विरोध में गुरुवार को सिरसी गांव की महिलाएं जिला सचिवालय पहुंची और पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया से कार्रवाई की मांग को लेकर गुहार लगाई।

ये भी पढ़ें : जो सैंपल मंत्रालय की टीम की रेड के दौरान आए फेल, स्थानीय कृषि विभाग की लैब से हुए पास

ये भी पढ़ें : 18 सितंबर को होगा करनाल के निजी बैंकट हॉल में साईं संध्या का आयोजन

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular