Homeहरियाणाकरनालमंगल सैन आडीटोरियम में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के कार्यक्रम में कलाकारों ने...

मंगल सैन आडीटोरियम में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के कार्यक्रम में कलाकारों ने बनाई अपनी जगह

  • नूरानी सिस्टर्स नाइट में मिले सुर हमारा तुम्हारा के कलाकारों ने बांधा समां नूरानी सिस्टर्स के सूफियाना कार्यक्रम के बीच अपनी जगह बनाई स्थानीय कलाकारों ने।

प्रवीण वालिया, करनाल:

करनाल में मंगल सैन आडीटोरियम में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के कार्यक्रम में मिले सुर हमारा तुम्हारा के नवोदित कलाकारों ने समां बांधा।

करनाल में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के साथ करनाल के कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। सूफी नाइट से पहले भाटिया सेवा मंच और मिले सुर हमारा तम्हारा के कलाकारों ने कार्यक्रम का आगाज किया। कार्यक्रम में मिले सुर हमारा तुम्हारा के बारे में सारिका भाटिया चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्ष डा. आंकाक्षा भाटिया ने जानकारी दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सासंद संजय भाटिया थे। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के विधायक प्रतिनिधि संजय बठला उपस्थित थे। कार्यक्रम का आगाज सोनिया चौपड़ा और वनीत भाटिया ने किया।

इस अवसर पर ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर प्रवीण मित्तल, अनिल भगत वनीत भाटिया,राजेश भाटिया, अनीता शर्मा, राजरानी भाटिया, अनिरुद्ध कालड़ा, पुष्पा कालड़ा, ने गीत प्रस्तुत किए। इसके बाद नूरानी सिस्टर्स ने समां बांधा। इस अवसर पर भाटिया सेवा मंच के के भाटिया, अनिल भाटिया, नरेश हरगाविंद , राजेश, विनोद वाला भाटिया, रविंद्र भाटिया, हरीश, गुलशन, रविंद्र भाटिया, सुरेंद्र विनोद खेत्रपाल आदि उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें :रेडक्रॉस भवन में मनाया विश्व एड्स दिवस

ये भी पढ़ें : डीएवी पीजी कॉलेज बना कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की जोनल ,इंटर जोनल, वॉलीबॉल प्रतियोगिता का चैंपियन

ये भी पढ़ें : एक महिला ने चुनाव नतीजों में रिकॉर्ड तोड़ मत हासिल कर दिखाया अपनी जीत का दम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular