Homeहरियाणाकरनालआम जनता की जेब पर डाका डाल रही मोदी सरकार : राय...

आम जनता की जेब पर डाका डाल रही मोदी सरकार : राय सिंह गुर्जर : Modi Government

प्रवीण वालिया, करनाल :

Modi Government: कांग्रेस के हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता प्रो राय सिंह गुर्जर ने कहा कि देश में बेतहाशा महंगाई बढ़ाकर केंद्र की मोदी सरकार आम जनता की जेब पर डाका डाल रही है। एक पखवाड़े के अंदर 9 बार पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ाकर मोदी ने जनता से विश्वासघात करने का इतिहास बना दिया। राय सिंह गुर्जर वसंत विहार मे शमशेर पोसवाल के निवास पर बातचीत कर रहे थे

Read Also : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ : Maharishi Dayanand University

LPG, पेट्रोल-डीज़ल के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि (Modi Government)

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश की जनता को धोखा देते हुए चुनाव के दौरान 137 दिनों तक कोई बढ़ोतरी नहीं होने दी और अब चुनाव खत्म होते ही धड़ल्ले से दाम बढ़ाए जा रहे हैं। एलपीजी के मूल्यों में इतनी बेतहाशा वृद्धि हुई है कि पूरी दुनिया में भारत से अधिक मूल्य एलपीजी का कहीं नहीं है। पेट्रोल-डीज़ल घरेलू सामानों के दाम भी आसमान छू रहे हैं। आम जनता त्रस्त है और मोदी सरकार चुनावी जीत का जश्न मना रही है।

कोरोना काल में मोदी और खट्टर सरकार की गलत नीतियों के कारण लाखों युवाओं की गई नौकरियां (Rai Singh Gurjar)

प्रोफेसर राय सिंह गुर्जर ने कहा कि हरियाणा की जनता खट्टर सरकार में भीषण बेरोजगारी और व्यापक भ्रष्टाचार का सामना करने के साथ महंगाई की मार से भी जुड़ी है। कोरोना काल में मोदी और खट्टर सरकार की गलत नीतियों के कारण लाखों युवाओं की नौकरी चली गई और अब सरकार उन्हें महंगाई की मार झेलने को विवश कर रही है। राय सिंह ने कहा कि कांग्रेस जनता की परेशानी को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। मोदी सरकार को तत्काल प्रभाव से महंगाई को नियंत्रित करना होगा अन्यथा संसद से सड़क तक कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा। कांग्रेस जनता की आवाज बुलंद करने के लिए और उन्हें परेशानियों से मुक्ति दिलाने के लिए कृत संकल्पित है।

कुंभकरण निद्रा में सोई मोदी सरकार को जगाने का प्रयास ( Modi Government)

कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी के मार्गदर्शन और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पूरे देश में आंदोलन चलाकर मांग कर रही है कि यूपीए सरकार के दौरान चीजों की जो कीमतें थीं, वही इस समय की जाएं। प्रो. राय सिंह गुर्जर ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता महंगाई मुक्त भारत के संकल्प के साथ प्रदर्शन कर कुंभकरण निद्रा में सोई मोदी सरकार को जगाने का प्रयास कर रहे हैं।

 

Read Also : शहरों के साथ गांवों के विकास का भी ध्यान रखें अधिकारी:Development Of Villages

Read Also :  उपभोक्ता से बदसलूकी करने और नाजायज जुर्माना करने पर जेई निलंबित: JE Suspended

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular