Homeहरियाणाकरनालकरनाल पकड़े गए आतंकी की गर्लफ्रेंड का पुलिस ने किया खाता सीज,...

करनाल पकड़े गए आतंकी की गर्लफ्रेंड का पुलिस ने किया खाता सीज, संदिग्ध आतंकी परमिंदर को भी लिया प्रोडक्शन वारंट पर

इशिका ठाकुर, Karnal News : हरियाणा के जिले करनाल के बसताड़ा टोल से पकड़े गए चार संदिग्ध आतंकियों के मामले में पुलिस ने नए खुलासे किए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि संदिग्ध आतंकियों के पास पैसा कहां से आता था। कहां से उन्हें आर्थिक सहायता मिलती थी कौन फंडिंग करता था। इस संबंध में एक खाते को पुलिस ने सीज भी करवाया है, जो गुरप्रीत की गर्लफ्रेंड का है।

ये भी पढ़ें : राज्य स्तरीय महर्षि कश्यप जयंती के सफल आयोजन को लेकर विधायक रामकुमार कश्यप गांव-गांव पहुंचकर दे रहे है निमंत्रण

Karnal arrested terrorists
Karnal arrested terrorists

आरोपी के खाते में 590000 रुपये थे मौजूद

बसताड़ा टोल प्लाजा पर 5 मई को चार आरोपी करनाल पुलिस ने गिरफ्तार किए थे। उनकी इनोवा गाड़ी से तलाशी के दौरान हथियार और बारूद बरामद किया था। इस संबंध में थाना मधुबन पुलिस में केस दर्ज करके चारों आरोपियों का रिमांड ले गया था रिमांड के दौरान विस्तृत जानकारी पूछताछ की गई। आरोपियों को तेलंगाना लेकर जाया गया। जहां पर उन्होंने इस सामग्री को पहुंचाना था। इस दौरान गुरप्रीत नाम के आरोपी से एक खाते में बार बार भारी मात्रा में पैसे डालने की बात सामने आई अभी भी उस खाते में 590000 रुपये मौजूद थे। जिसको पुलिस ने चेंज कर दिया है। इन लोगों से काफी महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं। पता लगाया जा रहा है कि इनको आर्थिक मदद कहां से मिलती थी यह भी बात सामने आई है कि बारूद के साथ-साथ कुछ नशीला पदार्थ सप्लाई होता था। जिसको बेचकर यह पैसा लेते थे। इनको जहां भी कंसाइनमेंट क्या ना हो तथा वहां पर भी पहुंचकर कंसाइनमेंट पर रखकर एक वीडियो बनाते हैं।

वीडियो के जरिये पता लगायेगी पुलिस

उस वीडियो को कंसाइनमेंट भेजने वाले के पास भेज देते थे। हेरोइन किस को भेजते थे। उसका भी पता लगाया जा रहा है। जल्दी उसकी पहचान कर ली जाएगी। साथ ही पंजाब पुलिस रिमांड पर चल रहे तीन आरोपियों को भी करनाल पुलिस रिमांड पर लेकर आए। करनाल पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने कहा कि पंजाब पुलिस ने तीन संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें कोर्ट से रिमांड पर लिया था जिनका रिमांड अब पूरा हो गया है जिसके बाद करनाल पुलिस ने एक आरोपी परमिंदर को 3 दिन के प्रोडक्शन वारंट पर लिया है ताकि इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा सके करनाल एसपी ने कहा कि शीघ्र ही पंजाब पुलिस द्वारा पकड़े गए अन्य दो आरोपियों को भी प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : गांवों, शहरों व फैक्ट्रियों को मिलेगी 24 घंटे बिजली : रणजीत चौटाला

ये भी पढ़ें : जीवन गुप्ता ने पंजाब सरकार से राजकीय वैट में कटौती कर जनता को राहत देने की उठाई मांग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular