Homeहरियाणाकरनालनामी गैंगस्टर बन 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार

नामी गैंगस्टर बन 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाला गिरफ्तार

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल की सीआईए वन की टीम ने बदमाश गोल्डी बराड़ और लारेंस बिश्नोई का नाम लेकर एक व्यक्ति से पांच करोड़ मांगने और नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नुकसान झेलने के बाद खेला सट्टा

16 सितम्बर को सीआईए ने राहुल बंसल को तरावडी क्षेत्र के बीड नडाना गांव के पास से गिरफ्तार किया। सीआईए-1 इंचार्ज गुरविंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी का आढती व राइस सेलर का काम था। पिछले कुछ समय से फोन पर सट्टा खेल रहा था। इस कारण सट्टे में काफी नुकसान हुआ। इसके अलावा आरोपी के बिजनेस में भी नुकसान हुआ था। जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने यूट्यूब से गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड के फिरौती मांगने के तरीकों की काफी वीडियो देखी थी।

कोरियर भेजकर मांगी थी चौथ

इसके बाद आरोपी ने बडे ही शातिर तरीके से फिरोती मांगने व धमकी भरा एक पत्र पीडित के घर कोरियर के माध्यम से भेजकर पांच करोड फिरौती मांगने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने बडे ही शातिर तरीके से धमकी भरा पत्र पीडित के भेजा था। इसके लिए जब आरोपी कोरियर कम्पनी पर धमकी भरा पत्र कोरियर करने के लिए गया था तो आरोपी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने मुंह को अच्छी तरह से ढककर गया था। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

सोनीपत टीडीआई माल में पहुंचाने थे रुपये

आरोपी ने शिकायतकर्ता को 18 सितम्बर शाम छह बजे सोनीपत टोल टैक्स क्रास करके टीडीआई माल में रुपये लेकर आने को कहा और आरोपी ने धमकी दी थी कि रूपये नही पंहुचाए या पुलिस को बताया तो एक-एक करके पूरे परिवार में सभी को जान से मारने की धमकी दी। इंद्री थाने में पीडित व्यक्ति विशु गोयल निवासी इन्द्री द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें : कुष्ठ आश्रम में समाजसेवी पार्षद बांटा राशन

ये भी पढ़ें : MI एमिरेट्स की कोचिंग टीम घोषित

ये भी पढ़ें : कल से कैप्टन अमरेंद्र के हाथ होगा भाजपा का कमल

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular