Homeहरियाणाकरनालहर युवा 2024 में दुष्यंत चौटाला को सीएम देखना चाहता है :...

हर युवा 2024 में दुष्यंत चौटाला को सीएम देखना चाहता है : रविन्द्र सांगवान

प्रवीण वालिया, करनाल:

  • प्रदेश की जनता दुष्यंत में देखती है स्व. चौधरी देवीलाल की तस्वीर : अमनदीप सिंह चावला

जननायक जनता पार्टी के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कहा प्रदेश का हर युवा हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को 2024 में मुख्यमंत्री देखना चाहता है। जजपा ने इस संदर्भ को मजबूती देने के लिए प्रदेश में एक बूथ एक यूथ कार्यक्रम चलाया हुआ है। इस कार्यक्रम के तहत करीब 50 हल्कों में जजपा अपना जबरदस्त प्रचार कर चुकी है। बुधवार को करनाल में भी इस कार्यक्रम को लेकर युवाओं के बीच मजबूती के साथ दस्तक दी गई है। एक बूथ एक यूथ कार्यक्रम को लेकर जननायक जनता पार्टी करनाल हल्काध्यक्ष एवं पार्षद अमनदीप सिंह चावला कई दिनों से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए लगे हुए थे। इसी दिशा में उनके नेतृत्व में आयोजित बुधवार के दिन कार्यक्रम में युवाओं की भारी भीड़ पहुंची। भीड़ का उत्साह देखकर न केवल अमनदीप चावला बल्कि युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान फूले नहीं समा रहे थे।

दुष्यंत चौटाला प्रदेश के युवाओं के दिलों में बसते हैं

रविन्द्र सांगवान ने अपने संबोधन में खुले धड़ाके से कहा कि युवाओं का भविष्य अगर सुरक्षित है तो केवल जजपा के बैनर तले है। जजपा को मजबूत करने का मतलब युवाओं का हरियाणा में भविष्य सुनहरी होना है। यह तब संभव हो सकता है जब प्रदेश का एक-एक युवा अपने तन-मन और धन के साथ वर्ष-2024 में दुष्यंत चौटाला को प्रदेश की बागडौर मुख्यमंत्री के तौर पर संभलवा दें। उनका प्रयास है कि राज्य का हर युवा जजपा के साथ होगा और हर युवा चाहता है कि दुष्यंत चौटाला 2024 में मुख्यमंत्री बने ताकि प्रदेश का चहुंमुखी विकास हो सके। युवा प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने कहा कि एक बूथ एक यूथ कार्यक्रम के तहत पूरे हरियाणा में जाऐंगे। स्कूल, कालेज और विश्वविद्यालय में भी जाकर युवाओं को जजपा के साथ जोड़ा जाएगा। इस मौके पर जननायक जनता पार्टी करनाल हल्काध्यक्ष एवं पार्षद अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि हरियाणा के लोग दुष्यंत चौटाला में स्व. चौधरी देवीलाल की तस्वीर देखते है। दुष्यंत चौटाला प्रदेश के युवाओं के दिलो में बसे है। हरियाणा सरकार में उप मुख्यमंत्री होते हुए उन्होंने युवाओं की नब्ज को समझते हुए 75 प्रतिशत निजी क्षेत्र में नौकरी के मामले में आरक्षण घोषित करवाया है, जो सामान्य बात नहीं है। यही आधार जहां युवाओं को हरियाणा में बेहतर भविष्य देगा वहीं दुष्यंत चौटाला कदम दर कदम राजनीति के क्षेत्र में निरंतर आगे बढ़ते जाऐंगे। हरियाणा का प्रत्येक युवा 2024 में दुष्यंत चौटाला को अगला मुख्यमंत्री देखना चाहता है।

भारी संख्या में युवा मौजूद रहे

इस अवसर पर जेजेपी के जिलाध्यक्ष गुरदेव रम्बा, यूथ के जिलाध्यक्ष उत्तम घणघस, यूथ प्रेजीडेंट प्रशांत मुरारे, वाइस प्रेजीडेंट नीतिन शर्मा, इनसो के जिलाध्यक्ष अंकुर टाया, घरौंडा हल्काध्यक्ष जगरूप संधू, चरणजीत ढूंगरा, राकेश कैमला, अमन शर्मा, यूथ जनरल सेक्रेटरी विशाल गोयल, कर्ण गाबा, आशीष मलिक, महिला जिलाध्यक्ष शीला मलिक, कार्यकारी प्रबंधक राकेश संधू, विनीत, संजीव, राहुल धीमान, साहिल, अजर, रवित, राजीव, दीपक, अमन, अंकुश सहित भारी संख्या में युवा मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular