Homeहरियाणाकैथलपंजाबी सेवा सदन में सीनियर सिटीजन ने मनाया स्थापना दिवस: Senior Citizen...

पंजाबी सेवा सदन में सीनियर सिटीजन ने मनाया स्थापना दिवस: Senior Citizen Celebrated Foundation Day At Punjabi Seva Sadan

मनोज वर्मा, कैथल:

Senior Citizen Celebrated Foundation Day At Punjabi Seva Sadan:सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी द्वारा पंजाबी सेवा सदन में स्थापना दिवस मनाया गया । जिसमें कैथल विधायक लीलाराम मुख्य अतिथि रहे । विधायक लीलाराम ने सीनियर सिटीजन को प्रणाम करते हुए कहा कि, आप सभी लोग समाज की धरोहर हो, आपने जीवन में बहुत कुछ देखा है। आपका अनुभव हम सबके लिए बहुत ही फायदेमंद है । लीलाराम ने कहा कि, मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि, आज आप जैसे सज्जन लोगों को नमस्कार करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि, बुजुर्ग समाज का आईना होते हैं और बुजुर्गों से हमें बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है। लीलाराम ने कहा कि मैं भी 61 साल का हो गया हूँ। आज से सीनियर सिटीजन का सदस्य बन गया हूं और हम आज से हम सभी एक ही कक्षा के विद्यार्थी हैं। लीलाराम ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने सीनियर सिटीजन के लिए बहुत अच्छे कार्य किए हैं ।

सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी को विधायक ने दी 300 गज जमीन और 21 लाख रुपए (MLA Gave 300 Yards Of Land And 21 Lakh Rupees)

कैथल सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी को सरकार की तरफ से 21 लाख रुपए और 300 गज जमीन देने की घोषणा करता हूं । लीलाराम ने कहा कि, 21 लाख रुपए नगरपालिका में आ चुके हैं और 300 गज जमीन सोसाइटी को सौंपी जा चुकी है। जिस पर सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी का एक भव्य भवन बनाया जाएगा। जिसमें सभी सीनियर सिटीजन बैठ कर के अपनी मीटिंग या कोई भी कार्यक्रम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी कैथल शहर और गांव में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवा रही है । जिसमें मुख्य रूप से सडक़ों व गलियों का निर्माण कार्य जारी है ।

21 लाख रुपए से बनेगा सीनियर सिटीजन का भव्य भवन (Foundation Day at Punjabi Seva Sadan)

लीला राम ने कहा कि, कैथल शहर में गलियों के लिए 25 करोड़ रुपए आ चुके हैं, जिनके जल्दी ही टेंडर लगा कर काम शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी सरकार की सोच है कि खेतों के साथ नहरों व ड्रेनों की पटरियों को भी पक्का किया जाएगा। जिससे सभी किसान भाइयों को आने-जाने में सुविधा होगी । अपनी फसलों को मंडियों तक बेचने में कोई दिक्कत नहीं आएगी । लीलाराम ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी का यह संकल्प है कि आने वाले सालों में खेतों के सभी रास्तों को पक्का किया जाएगा ।

विधायक को सम्मानित करते हुए सभा के पदाधिकारीगण (Senior Citizen Celebrated Foundation Day At Punjabi Seva Sadan)

Senior Citizen Celebrated Foundation Day At Punjabi Seva Sadan
Senior Citizen Celebrated Foundation Day At Punjabi Seva Sadan

इस मौके पर एल आर चौधरी , एसपी आर्य,पीएम मोंगिया, डॉक्टर अविनाश चावला , डॉक्टर जे आर कालड़ा, महेश दुआ ,डीआर मनचंदा, वीके चंद्र, इंद्रजीत सरदाना, डॉक्टर नरेंद्र निझावन, रमेश पाहवा, श्याम लाल, मुकेश जैन, हरपाल शर्मा , रामकुमार नैन, प्रवीण सरदाना, वीना सेठी, ईओ कुलदीप मलिक, अशोक भारती, अमरनाथ भगत व कुशलपाल सैन भी मौजूद रहे।

Read Also:  Benefits Of Radish: कब्ज काे दूर करती है मूली, और दांतों के पीलेपन से भी मिलेगा छुटकारा, मूली के और भी हैं फायदे, जानिए क्या

Read Also: हकेवि आवास कल्याण संघ ने मनाया होली का उत्सव: Hakevi Awas Kalyan Sangh Celebrated The Festival Of Holi

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular