Homeहरियाणाकैथल29 मई को धर्मनगरी से होगा आमजन के हितों की लड़ाई का...

29 मई को धर्मनगरी से होगा आमजन के हितों की लड़ाई का शंखनाद- सुखवीर चहल

मनोज वर्मा, Kaithal News : आम आदमी पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन संगठन मंत्री इंजी0 सुखवीर चहल ने कहा कि 29 मई को कुरुक्षेत्र की धरती से अब बदलेगा हरियाणा रैली से प्रदेश में आम लोगों की लड़ाई के लिए आप शंखनाद होगा। इस रैली में आप के संयोजक दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पहुुंचेंगें। प्रदेशभर के आम लोगों में रैली को लेकर उत्साह बना हुआ है । देश-प्रदेश की जनता महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी से त्रस्त व हताश है। वर्तमान हालात में शिक्षा कहने को मौलिक अधिकार है। लेकिन जिस तरह सरकार की नीतियों के कारण शिक्षा का बाजारीकरण कर इस इसे बिजनेस बना दिया गया है, उससे आमजन का बच्चा अच्छी शिक्षा नहीं ले पा रहा है।

ये भी पढ़ें : जाट कॉलेज के खिलाड़ियों ने जीती चैंपियनशिप

सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेरोजगारी में हरियाणा कर रहा है टॉप : सुखवीर चहल

आज दिल्ली की आप सरकार की शिक्षा व स्वास्थ्य नीति पूरे देश के लिए नजर बनी है। चहल ने कहा कि, आज प्रदेश का हर नागिरक आप पार्टी को ही उम्मीद की किरण से देख रही है। मौजूदा सरकार साम्प्रदायिकता के दम पर लोगों को बांटकर भाईचारा खराब कर वोट बैंक की राजनीति कर रही है। जबकि शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं का देश-प्रदेश में जिस तरह दिवाला पीटा हुआ है, अपनी नाकामियों से ध्यान भटकाने के प्रयास किए जा रहे हैं । चहल ने कहा कि, सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में बेरोजगारी में हरियाणा टॉप कर रहा है । लाखों युवा नौकरियों की लालसा में बार-बार भर्ती कैंसिल होने से ओवरएज होकर घर बैठने को मजबूर हैं । चहल ने कहा प्रदेश की जनता पूरी तरह बदलाव का मूड बना चुकी है। दिल्ली व पंजाब की तरह हरियाणा में भी आप की आंधी चल रही है। रैली में 2 लाख लोग भाग लेंगे। चहल ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचकर आम जनता की इस लड़ाई में आहूति डालने की अपील की। रैली में प्रदेश के हर कोने से आमजन की भागीदारी होगी। लोग इस बार जाति संप्रदाय से ऊपर उठकर वोट विकास के नाम पर देंगे। दिल्ली-पंजाब बदलने के बाद अब हरियाणा बदलने की बारी है।

29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली है रैली ऐतिहासिक

दिल्ली में किए गए विकास कार्यों को लेकर पंजाब में बदलाव देखने को मिला है, अब हरियाणा भी बदलाव के लिए तैयार है। बीजेपी जजपा गठबन्धन पूरे तरीके से फेल हो चुका है। प्रदेश बेरोजगारी में नम्बर 1 है। महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। तीन साल से फौज की भर्ती नहीं निकली है जिससे युवा ओवर एज हो गए है। गठबन्धन सरकार घोटालों की सरकार बन चुकी है। 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। रैली प्रदेश की राजनीति में एक नया आयाम स्थापित करेगी। अंतरराष्ट्रीय वालीवाल खिलाड़ी और पूंडरी से पूर्व उम्मीदवार बलकार सिंह ने विधायक लीलाराम के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि, उनका बयान बड़ा निंदनीय है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ कलायत पुलिस थाने में उनकी शिकायत की है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेता समस्याओं की तरफ ध्यान न देकर इस तरह के बयान देकर जनता का ध्यान भटका रहे है।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर बलकार सिंह, प्रदीप कुराड़, राजबीर सिंह, मास्टर जितेंद, जस्सी राणा, संदीप कोयल, प्रदीप बेरवाल, जीत सिंह बूरा, जोगिंदर यादव आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : ग्राम दर्शन पोर्टल ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए निभा रहा है अहम भूमिका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular