HomeहरियाणाकैथलPratham Malik returned from Ukraine: यूक्रेन से लौटे प्रथम मलिक से मिले...

Pratham Malik returned from Ukraine: यूक्रेन से लौटे प्रथम मलिक से मिले विधायक

मनोज वर्मा, कैथल:

Pratham Malik returned from Ukraine: विधायक लीलाराम ने भारत सरकार के ऑपरेशन गंगा के तहत कैथल में पहुंचे प्रथम मलिक से मुलाकात की।  विधायक लीला राम ने यूक्रेन से लौटे छात्र प्रथम मलिक से उनके स्वास्थ्य का हाल जाना और उनके अनुभव सांझा किए।(Pratham Malik returned from Ukraine) लीलाराम ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑपरेशन गंगा के तहत भारत के सभी छात्रों को यूक्रेन से भारत लाने में मदद की है। लगभग 17 हजार छात्र भारत देश में पहुंच गए हैं। जो बाकी बचे हुए हैं उनको भी जल्दी ही वहां से निकाल लिया जाएगा।

Read Also: Voter Awareness Competition: मेरा वोट मेरा भविष्य-एक वोट की शक्ति’ विषय पर मतदाता जागरूकता प्रतियोगिता शुरू

भारत सरकार का आपरेशन गंगा सफल कार्यक्रम : लीला राम Pratham Malik returned from Ukraine

भारत सरकार पूरी तत्परता से इनको बाहर निकालने का काम कर रही है। यूक्रेन से लौटे छात्र प्रथम मलिक ने बताया कि, मैं खारकिव की यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा हूं और भारत सरकार ने हमें वहां से निकालने में पूरी मदद की है । प्रथम मलिक ने भारत सरकार और हरियाणा सरकार का धन्यवाद किया है।(Pratham Malik returned from Ukraine) उन्होंने कहा कि, हम आज यूक्रेन से घर सकुशल पहुंचे हैं तो, यह भारत सरकार की तत्परता का ही परिणाम है । लीला राम ने कहा कि, हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता के तौर पर विश्व के अंदर आज पहचान बना चुके हैं ।

Read Also: 2 Found Corona Positive: कैथल में 2 कोरोना संक्रमित मिले

आज इन दोनों देशों की लड़ाई के बीच भी पूरा विश्व माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ देख रहा है कि, नरेंद्र मोदी बीच में आए और दोनों देशों की लड़ाई का कोई समाधान निकालें। लीला राम ने कहा कि, भारत देश को सौभाग्य से एक मजबूत नेतृत्व मिला है।(Pratham Malik returned from Ukraine)जो दिन रात देश की भलाई ओर विकास के लिए काम कर रहा है। इस मौके पर हरपाल शर्मा, रामकुमार नैन,  नरेश मित्तल, अशोक भारती, वीरेंद्र बत्रा ,सुभाष शर्मा, सिंदर पहलवान, परवीन सिंगला, परवीन सरदाना, व कुशलपाल  भी मौजूद रहे।

Read Also: Nefarious Act of Pakistan: पाकिस्तान की नापाक हरकत आई सामने,दो बार ड्रोन भेजा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular