Homeराज्यपंजाबNefarious Act of Pakistan: पाकिस्तान की नापाक हरकत आई सामने,दो बार ड्रोन...

Nefarious Act of Pakistan: पाकिस्तान की नापाक हरकत आई सामने,दो बार ड्रोन भेजा

राज चौधरी.पठानकोट:
Nefarious Act of Pakistan: नापाक हरकतों से चर्चित पाकिस्तान अपनी हरकतों में किसी प्रकार से सुधार नहीं कर पा रहा है। भारत के खिलाफ देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम देने में हर वक्त नई-नई प्रकार की साजिशें गढ़ता रहता है। इस बार की तस्वीरें सामने आई है(Nefarious Act of Pakistan) पंजाब के पठानकोट में स्थित बामियाल सेक्टर की। वहां पर शनिवार-रविवार की मध्यकालीन रात्रि को पाक की तरफ से दो बार ड्रोन भेजा गया। 20 राउंड गोली चलने की बात भी सामने आई। पुलिस-बीएसएफ की बीच क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन रविवार सुबह से लेकर अब तक जारी है। इलाके में दहशत का माहौल है।

सीमा सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 20 राउंड गोलियां चलाई Nefarious Act of Pakistan

बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि भारत-पाक की बामियाल सेक्टर पर तैनात सीमा सुरक्षा बल मुस्तैदी के साथ गश्त कर रहे थे। मध्यकालीन रात्रि को पाक से भारत की सीमा क्षेत्र में ड्रोन घुसा। थोड़ी देर रहने के उपरांत वापस चला गया। दूसरी बार फिर ड्रोन भारतीय सीमा में घुसा। सीमा सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 20 राउंड गोलियां चलाई।  क्षेत्र से ड्रोन वापस पाकिस्तान की तरफ चला गया। रात का अंधेरा होने की वजह से सर्च ऑपरेशन नहीं चलाया गया। जबकि, इसकी जानकारी बीएसएफ ने अपने मुख्य कार्यालय को दे दी।

पाकिस्तान हमेशा ही ड्रोन के माध्यम से हथियार, हेरोइन की खेप पहुंचाता है Nefarious Act of Pakistan

रविवार सुबह सीमा सुरक्षा बल तथा पुलिस का संयुक्त रूप से बामियाल क्षेत्र के आसपास एरिया में सर्च ऑपरेशन अब तक जारी है। फिलहाल, किसी प्रकार से कोई चीज हासिल का मामला सामने नहीं आया। आशंका इस बात की जताई जा रही है कि पाकिस्तान हमेशा ही ड्रोन के माध्यम से हथियार, हेरोइन की खेप पहुंचाता है। इस प्रकार की आशंका को देखते हुए भारतीय सीमा सुरक्षा बल के जवान हमेशा ही सरहद सतर्क रहते है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular