Homeहरियाणामहेंद्रगढ़नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल के शासनकाल में सेवा, सुशासन और...

नरेंद्र मोदी सरकार ने 8 साल के शासनकाल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए उठाए एतिहासिक कदम : रामबिलास शर्मा

नीरज कौशिक, Mahendragarh News : हरियाणा भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने केंद्र सरकार के आठ वर्ष पूरे हो जाने पर अपने पैतृक गांव राठीवास के बूथ नंबर 89 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए किए गए कार्यों पर विस्तार से लोगों को जानकारी दी।

ये भी पढ़ें : सरकार की नीतियों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहा संगठन : पूर्व विधायक डा. पवन सैनी

नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने आठ वर्ष में ये सभी किए एतिहासिक कार्य

पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने अपने आठ वर्ष के शासनकाल में एतिहासिक कार्य किए है। इनमें 70 साल बाद सीएए, 72 साल बाद तीन तलाक से मुक्ति, 34 साल बाद नई शिक्षा नीति, 22 साल इंतजार के बाद राफेल, 70 साल बाद खुले में शौच से मुक्त भारत, 56 साल बाद देश में 100 प्रतिशत बैंकिंग सेवा, 70 साल बाद देशभर में बिजली पहुंची, 70 साल बाद 8.3 करोड़ महिलाओं को मिला एलपीजी सिलेंडर, 70 साल बाद धारा 370 खत्म और 500 साल बाद राम मंदिर निर्माण जैसे एतिहासिक कदम उठाए गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल एवं सशक्त नेतृत्व में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास व सबका प्रयास की नीति पर चलते हुए समाज में अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक सेवाएं पहुंचाई है। महामारी काल में प्रत्येक जरूरतमंद तक वैक्सीन और राशन की निशुल्क व्यवस्था की। प्रो. शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा हर घर नल से जल की मुहिम, महिलाओं को गैस कनेक्शन, हर घर तक बिजली कनेक्शन, महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए शौचालय जैसे अनेकों सेवा व सुशासन के सर्वोत्तम कार्य किए जा रहे है। नरेंद्र मोदी की सफल कुटनीति की बदौलत भारत आज दुनिया के अग्रणी देशों की पंक्ति में खड़ा है। देशभर में भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता मोदी जी की कार्यशैली से उत्साहित है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा दुनिया का सबसे बड़ा और अनुशासित राजनीतिक दल बनकर उभरा है।

नरेंद्र मोदी देश की जनता के दिल में उतरते चले गए

मोदी सरकार के कामकाज से पिछले आठ वर्षों में जिस तरह भारत ने आत्मनिर्भरता का सफर तय किया है, उससे नरेंद्र मोदी देश की जनता के दिल में उतरते चले गए और इसी कार्यशैली की बदौलत उन्हें एक व्यापक अंतरराष्ट्रीय पहचान मिली है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार भी नरेंद्र मोदी की नीतियों का अनुसरण कर प्रदेश को एक अग्रणिय राज्य के मानचित्र पर लाई है। एक सवाल के जवाब में पूर्व मंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री भगवत मान ने भ्रष्टाचार पर अपनी सरकार के वजीर को बर्खास्त करना मजबूरी हो गई थी, न की भ्रष्टाचार से समझौता उस मंत्री की रिश्वत मांगने की वीडियो पत्रकार व आम जनता तक पहुंच गई थी, जिसके चलते उसे बर्खास्त किया गया। आम आदमी पार्टी की कोई नियम व नीति नहीं है।

ये भी पढ़ें : डॉ. संगीता तेतरवाल ने ली ग्रामीण विकास विषय पर समीक्षा बैठक अधिकारियों को कार्य पूरा करने के दिशा निर्देश

ये भी पढ़ें : हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय के सात विद्यार्थियों का हुआ प्लेसमेंट

ये भी पढ़ें :  बेटे व पुत्रवधू ने की बाप की हत्या

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular