Homeहरियाणाकैथलसिपाही पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपित 2 दिन के पुलिस रिमांड...

सिपाही पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपित 2 दिन के पुलिस रिमांड पर

मनोज वर्मा, Kaithal News: हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से गहन पूछताछ के लिए आरोपी का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

ये भी पढ़ें : आज रोहतक में पूरे हरियाणा से आए बेरोजगार युवाओं की एक बैठक हुई, जिसमें ‘बेरोजगारी के खिलाफ मोर्चा’ का गठन किया गया।

11 ईनामी आरोपियों सहित कुल 79 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि, तत्कालीन कैथल सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार की टीम द्वारा 7 अगस्त को माता गेट कैथल के पास से हरियाणा पुलिस सिपाही लिखित परीक्षा लीक करवाने के मामले में संदीप व गौतम दोनों निवासी खापड जिला जींद तथा नवीन निवासी प्यौदा को आंसर-की सहित काबू किया गया था। जिस बारे थाना शहर में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच के लिए स्पैशल इन्वैसटिंग टीम (एस.आई.टी) का गठन किया गया था। उक्त मामले में कैथल पुलिस ने मामले की जड़ मूल तक पहुंचते हुए सभी 11 ईनामी आरोपियों सहित कुल 79 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आरोपी को किया न्यायालय में पेश

रविवार को स्पैशल डिटेक्टिव युनिट प्रभारी इंस्पैक्टर सोमबीर सिंह की टीम द्वारा उक्त मामले में करीब 20 वर्षीय आरोपी चमार खेडा जिला हिसार निवासी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ दौरान आरोपी सोनू ने कबूल किया कि उसने पहले से गिरफ्तार शुदा आरोपी सोनू निवासी उकलाना के माध्यम से नवीन निवासी माजरा प्याउ के पास कैंडिडेंट पेपर पढने के लिए भेजे थे। आरोपी सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से गहन पूछताछ के लिए आरोपी का 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

ये भी पढ़ें : यमुना में नहाने गए 10 युवकों पर हमला, पांच नहर में डूबे, पांच ने बचाई छिपकर जान

ये भी पढ़ें : CM ने कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर के पुरषोत्तमपुरा बाग से सांसद खेल स्पर्धा की मैराथन को दिखाई हरी झंडी 

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular