HomeहरियाणाकैथलDeputy CM Statement: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने खोली प्रदेश के युवाओं के...

Deputy CM Statement: उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने खोली प्रदेश के युवाओं के लिए रोजगार की नई राहें : शुभम गुप्ता

मनोज वर्मा, कैथल:

Deputy CM Statement: जजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व इनसो जिलाध्यक्ष शुभम गुप्ता ने कहा कि, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला युवाओं की पहली पसंद बन चुके हैं। उपमुख्यमंत्री बनने के बाद दुष्यंत चौटाला ने युवाओं के लिए रोजगार की नई राहें खोल दी हैं।(Deputy CM Statement) क्योंकि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की जनता व आमजन को बेहतर सुविधाएं समयबद्घ अवधि में मिलेें, इसके लिए सरकार पूरी तरह से संकल्पित है।

सरकार की बेहतर पॉलिसी के चलते रोजगार के संसाधन बढे

शुभम ने कहा कि, सरकार की बेहतर पॉलिसी के चलते रोजगार के संसाधन बढें हैं, जिससे पढे-लिखे युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध हुए हैं। उन्होंने कहा कि, इसी कड़ी में अब सरकार ने कौशल विकास निगम की स्थापना की है। जोकि एक ऐतिहासिक निर्णय है। अब युवाओं को सीधे कौशल विकास निगम के माध्यम से सरकारी सेवाओं में आने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि, दुष्यंत चौटाला जनहित के कामों में दिन रात एक किए हुए हैं।

निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां प्रदेश के युवाओं को

शुभम गुप्ता ने कहा कि, डिप्टी सीएम का सपना है कि, हर हाथ को रोजगार मिले और प्रत्येक परिवार आर्थिक रूप से सुदृढ़ हो। उन्होंने कहा कि, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चुनावों में युवाओं से वायदा किया था कि, यदि वह सत्ता में आए तो प्रदेश के निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियां प्रदेश के युवाओं को दी जाएंगी व सरकार का यह फैसला युवाओं के हित में है। इस अवसर पर उनके साथ अन्य कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

Read Also: Anger in Sikh Community: धरने पर युवक द्वारा सिख समुदाय के संतों पर भड़काऊ ब्यान देने से समाज में रोष

Read Also: CM Flying Raid at Red Rock Cinema: सीएम फ्लाइंग ने रेड रॉक सिनेमा पर की छापेमारी

Also Read : ये है IPL 2022 में पंजाब किंग्स शेड्यूल का पूरा शेड्यूल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular