HomeहरियाणाकैथलDedicated to Welfare of People BJP: मोदी सरकार जनता की कसौटी पर...

Dedicated to Welfare of People BJP: मोदी सरकार जनता की कसौटी पर खरा उतरते हुए लागू कर रही योजनाएं : गौरव पाडला

कहा: मोदी सरकार की योजनाएं लोगों के लिए साबित हुई मील का पत्थर

मनोज वर्मा, कैथल:

Dedicated to Welfare of People BJP: केंद्रीय गृह मंत्रालय भारत सरकार हिंदी सलाहकार समिति (दूरसंचार विभाग, संचार मंत्रालय) सदस्य गौरव मित्तल पाडला ने कहा कि, लोगों के कल्याण के लिए समर्पित जनता की कसौटी पर खरा उतरते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए बहुत सी योजनाएं लागू की हैं, जो हर वर्ग के लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होने के साथ वरदान सिद्ध हो रही है। उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद से अब तक कई योजनाओं की शुरुआत की है। इनका सीधा-सीधा लाभ भारत की जनता को मिल रहा है।

Read Also: Om Prakash Dhankhar Statement: पार्टी की नीतियों व योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएं कार्यकर्ता: ओम प्रकाश धनखड

जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश की कमान सौंपकर खुश

जिसमें प्रमुख रूप से प्रधानमंत्री आवास योजना, मुद्रा योजना, जन धन योजना, उज्जवला योजना, अटल पेंशन योजना, स्टार्टअप इंडिया, प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना, ग्रामोदय से भारत उदय और सेतु भारतम योजना और प्रधानमंत्री कौशल विकास जैसी कई ऐसी योजनाएं है।

लघु सचिवालय के पास स्थित अपने कार्यालय में बातचीत करते हुए गौरव पाडला ने कहा कि, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता व विकास कार्यों का जादू जनता के सिर चढ़कर बोल रहा है और 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत से साफ जाहिर हो चुका है कि, जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश की कमान सौंपकर खुश हैं और संतुष्ट है। केंद्रीय गृह मंत्रालय सदस्य गौरव पाडला ने कहा कि, देश का सौभाग्य है कि, भारत माता के सच्चे सपूत व देश की जनता की सेवा में हर पल समर्पित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल हाथों में देश पूरी तरह से सुरक्षित है।

विधायक लीला राम दूरदर्शी व विकास सोच के धनी

पाडला ने कहा कि, कैथल विधायक लीलाराम दूरदर्शी व विकास सोच के धनी है, जो निरंतर कैथल को विकास की बुलंदियों पर पहुंचा रहे हंै। प्रतिदिन हलके में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन व नई परियोजनाएं लागू कर कैथल को चमका रहे हंै। विधायक लीला राम जाति पाति से ऊपर उठकर हर वर्ग को साथ लेकर चलते हुए सबके सांझे विकास कार्य करवा रहे हंै।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular