Homeहरियाणाकैथलश्री गणेश जी का नाम जपने से होते है इंसान के दुख...

श्री गणेश जी का नाम जपने से होते है इंसान के दुख दूर : गौरव पाडला

मनोज वर्मा, कैथल : 

हिंदी सलाहकार समिति केंद्रीय गृह मंत्रालय भारत सरकार (दूर संचार विभाग, संचार मंत्रालय) सदस्य एवं युवा भाजपा नेता गौरव मित्तल पाडला ने गणपति जी महाराज के कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करते हुए श्रीगणेश जी की मूर्ति की पूजा अर्चना कर सुखमय जीवन की कामना की और प्रसाद ग्रहण किया। गौरव पाडला ने कार्यक्रम आयोजकों के साथ हवन यज्ञ में आहुति भी डाली। कार्यक्रम में पहुंचने पर आयोजकों ने गौरव मित्तल पाडला को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर अपने संबोधन में गौरव मित्तल पाडला ने कहा कि धार्मिक संस्थाएं ऐसे आयोजनों के माध्यम से लोगों को धर्म से जोडऩे के साथ-साथ जरूरतमंदों की सहायता में भी तत्पर रहती है।

जीवन में प्रभु भक्ति का बहुत महत्व

इन पर्वों व त्यौहारों के माध्यम से हमारी पुरातन संस्कृति एवं धार्मिक परम्परा को अविरल धारा निर्बाध रूप से प्रवाहित होती रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जीवन में प्रभु भक्ति का बहुत महत्व है। यदि हम तन, मन से प्रभु भक्ति में लीन हो जाए तो जीवन रूपी नैया आसानी से पार हो जाती है। श्री गणेश जी भगवान का नाम सिमरन करने से इंसान के समस्त कष्टों व दुखों का नाश होता है और गणपति महाराज की कृपा का पात्र बनते है। इस मौके पर संस्था के कई पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : जिला रैडक्रास सोसायटी के बेहतर कार्य करने पर महामहिम राज्यपाल ने उपायुक्त राहुल हुड्डा को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

ये भी पढ़ें : 75 दिन तक लगातार चलने वाले रक्त दान शिविर में आज के शिविर में 67 रक्तदाताओं ने अपना खून दिया

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular