HomeहरियाणाजींदBlackmail by Making Rape video Viral: नशीला पदार्थ दे किशोरी का यौन...

Blackmail by Making Rape video Viral: नशीला पदार्थ दे किशोरी का यौन शोषण करने का एक आरोपी गिरफ्तार

अश्लील वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने का भी आरोप Blackmail by Making Rape video Viral

आज समाज डिजिटल, जींद:

Blackmail by Making Rape video Viral: गढी थाना पुलिस ने किशोरी को नशीला पदार्थ देकर योन शौषण करने तथा अश्लील वीडियो बना वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गढ़ी थाना इलाका की एक महिला ने गत आठ जनवरी को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 11वीं कक्षा की छात्रा है। उनके पडोस में पुंडरी निवासी रश्मी किराये के मकान में रहती है। जिसके चलते उसकी बेटी रश्मी के घर चली जाती थी। पांच अगस्त को उसकी बेटी रश्मी के घर गई हुई थी। उसी दौरान उसकी बेटी को चाय में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया।

Read Also:Roadways Bus Steering Failed: यात्रियों से भरी बस का स्टीयरिंग हुआ फेल, बाल बाल बचे यात्री

सामुहिक दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल Blackmail by Making Rape video Viral

नशीला पदार्थ पिलाने के बाद गांव के ही सचिन तथा गांव सिणद निवासी रामरूप ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। जिसकी अश्लील वीडियो बना ली गई। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसकी बेटी को बुुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। जिसके बाद उसकी आरोपितों ने उसकी बेटी को अशख्ील वीडियो वारयल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

Read Also: Blind Murder Case Solved: नाबालिग बेटी की समझदारी से हत्यारे सलाखों के पीछे

परेशान होकर युवती ने परिजनों को बताया Blackmail by Making Rape video Viral

उसकी बेटी का यौन शोषण किया गया और उसकी बेटी से दो-तीन बार राशि भी वसूली गई। जब उसकी बेटी से और राशि मांगी गई तो वह परेशान हो गई और घटना के बारे में परिजनों को अवगत करवाया।

गढ़ी थाना पुलिस ने छात्रा की मां की शिकायत पर रश्मी, सचिन तथा रामरूप के खिलाफ यौन शोषण करने, सामुहिक दुष्कर्म करने, नशीला पदार्थ देने, राशि वसूलने, छह तथा 17 पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रामरूप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

Read Also: Criminal Arrested: मारपीट व छीना झपटी के मामले में फरार इनामी आरोपित गिरफ्तार

Also Read : RSMSSB APRO Recruitment 2022 एपीआरओ पदों पर भर्ती, 14 फरवरी तक आवेदन
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular