Homeहरियाणामहेंद्रगढ़Criminal Arrested: मारपीट व छीना झपटी के मामले में फरार इनामी आरोपित...

Criminal Arrested: मारपीट व छीना झपटी के मामले में फरार इनामी आरोपित गिरफ्तार

आरोपित पर पहले से हैं करीब आधा दर्जन मामले दर्ज Criminal Arrested

सरोज यादव, महेंद्रगढ़:

Criminal Arrested: महेंद्रगढ़ स्पेशल स्टाफ की पुलिस टीम ने मारपीट और नकदी छीनने के मामले में फरार इनामी बदमाश को पकड़कर सदर थाना महेंद्रगढ़ पुलिस के हवाले किया है।

Read Also: सरकार ने दी ढील, आधी क्षमता से चलेंगे सिनेमा, खुलेंगे स्कूल Government New Corona Guidelines In Haryana

आरोपी पर 5 हजार रुपये का था इनाम Criminal Arrested

थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने मारपीट कर मोबाइल और नकदी छीनने के मामले में एक ओर आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है, जिस पर पांच हजार रुपए का ईनाम था। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सुधीर उर्फ नाबालिक निवासी नांगल हरनाथ के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित सुधीर को महेंद्रगढ़ क्षेत्र से पकड़कर गिरफ्तार किया है।

साथियों सहित मारपीट कर छिनता था नकदी Criminal Arrested

आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव नांगल हरनाथ क्षेत्र में मारपीट कर पैसे और मोबाइल छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपित को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पीड़ित ने फोन पर दर्ज करवाई थी शिकायत Criminal Arrested

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित रविकांत निवासी बचीनी महेंद्रगढ़ ने थाना सदर महेंद्रगढ़ में 4 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मारपीट कर फोन और नकदी छीनने की शिकायत दर्ज कराई। शिकायतकर्ता ने बताया कि कुछ युवकों ने उसको फोन कर गांव नांगल हरनाथ में बुलाया और वहां पर पहुंचने के बाद उसके साथ मारपीट की, डंडों और लोहे की रॉड से उसपर हमला कर फोन व पैसे छीन कर भाग गए।

मामले के 3 आरोपी पहले ही किये जा चुके हैं काबू Criminal Arrested

शिकायतकर्ता ने 4 नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिस पर थाना सदर महेंद्रगढ़ में मामला दर्ज किया गया। मामले में जांच करते हुए थाना सदर महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने वारदात को अंजाम देने में शामिल एक इनामी बदमाश सुधीर को गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा मामले में तीन आरोपितों सुनील, अनुपम और विकास को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने जांच करते हुए पता लगाया कि गिरफ्तार किया गया। आरोपित अपराधिक प्रवृति का है, जिसके खिलाफ पहले भी मारपीट, लूट और आर्म्स एक्ट के तहत करीब 6 मामले दर्ज हैं। आरोपित को न्यायालय में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान आरोपितों से वारदात के बारे में और उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Also Read : RSMSSB APRO Recruitment 2022 एपीआरओ पदों पर भर्ती, 14 फरवरी तक आवेदन
Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular