Homeहरियाणारोहतकगुलशन ईशपुनियानी चौथी बार शोरी मार्केट धर्मार्थ सोसाइटी के प्रधान बने ...

गुलशन ईशपुनियानी चौथी बार शोरी मार्केट धर्मार्थ सोसाइटी के प्रधान बने Gulshan Became Chief For Fourth Time

संविधान के नियमों के अनुसार कार्यकाल समाप्त होने पर जनरल हाउस में चाहे तो सर्वसम्मति से भी प्रधान चुन सकते हैं। प्रधान गुलशन ने हाउस को इस्तीफा सौंपा और तीन बार के कार्यकाल में सभी सदस्यों के संपूर्ण सहयोग का आभार जताया।

Reसंजीव कौशिक, रोहतक:
Gulshan Became Chief For Fourth Time : शोरी मार्किट की रोहतक धर्मार्थ सोसायटी की जनरल बॉडी की बैठक शनिवार को प्रधान गुलशन ईशपुनियानी की अध्यक्षता में हुई। इसमें दो तिहाई सदस्यों का कोरम पूरा किया। इसके बाद कैशियर डीपी सिंधवानी ने बीते 2 वर्ष का लेखा-जोखा रखा। इसे सर्वसम्मति से पास कर दिया गया। सेके्रटरी नरोत्तम दास चावला ने बताया कि प्रधान गुलशन ईशपुनियानी तीसरी बार अपने प्रधान पद का कार्यकाल पूरा कर चुके हैं।

Read Also : बीरमति हुड्डा और रोशनी अहलावत बनीं उपाध्यक्ष Birmati And Roshni Became VP

हाउस को इस्तीफा सौंप फिर बने प्रधान

संविधान के नियमों के अनुसार कार्यकाल समाप्त होने पर जनरल हाउस में चाहे तो सर्वसम्मति से भी प्रधान चुन सकते हैं। प्रधान गुलशन ने हाउस को इस्तीफा सौंपा और तीन बार के कार्यकाल में सभी सदस्यों के संपूर्ण सहयोग का आभार जताया। साथ में एक सुझाव भी रखा कि एक प्रस्ताव पास किया जाए। जो व्यक्ति तीन बार प्रधान बन चुका होगा। उसे एक बार ड्रॉप करना जरूरी होगा। अगर आप इसे पास कर देते हैं तो संविधान में संशोधन करा लिया जाएगा। अगले 2 साल के लिए किसी नए व्यक्ति को प्रधान बनाया जाए।

दोबारा से बनाया गया प्रधान Gulshan Became Chief For Fourth Time

इसे जनरल हाउस ने सिरे से खारिज कर दिया। सोसायटी सदस्यों ने दोबारा से ही गुलशन ईशपुनियानी को प्रधान बनाने की मांग रखी जिसे जनरल हाउस ने एकमत होकर पास कर दिया। गुलशन को चौथी बार फिर सर्वसम्मति से प्रधान चुना। जनरल बॉडी ने कार्यकारी चुनने का अधिकार भी नवनियुक्त प्रधान को ही दे दिया। सभी सदस्यों ने सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए कई प्रस्ताव और सुझाव रखे जिसे एक मत से पास करके उसके लिए एक कमेटी का गठन भी किया गया साथ ही प्रधान ने यह भी कहा की आगामी 15 दिनों में धर्मार्थ सोसाइटी के सदस्यों की वर्किंग बॉडी बना दी जाएगी।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद Gulshan Became Chief For Fourth Time

बैठक में मुख्य रूप से राजेश चिटकारा, गुलशन निझावन सुरेश सिंघल, ओमप्रकाश नासा, नवीन आहूजा, अनिल गुगनानी, बंटी भालौटिया, विनीत जैन, नरोत्तमदास चावला, यशपाल अरोड़ा, वीरेंद्र कुमार डीपी सिंधवानी, ईश्वर चंद गुप्ता, राजू गोयल, सुनील मलिक, हरीश ईशपुनियानी, सतीश गर्ग, संजय परुथी अशोक सिंघल, राजकुमार इंसा गौरव जैन, ईश्वर आहूजा, कमल परुथी, सुमित सहगल, शिवम बहल, सोमनाथ सचदेवा, प्रेम कुमार, मंगल आनंद जितेंद्र मेंदीरत्ता, प्रवीण जैन, प्रशांत खुराना यज्ञदत्त अहूजा, अशोक सचदेवा, मुकंद लाल अनिल गोयल और पूर्व वर्किंग बॉडी के सदस्यों सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Also Read : दमदार कैमरा और परफॉर्मेंस वाले ये टॉप सबसे शानदार स्मार्टफोन , जानिए

Also Read: शहीद पिता से बेटी बोली जयहिंद पापा, बेटे ने किया सैल्यूट

Also Read :  टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular