Homeहरियाणाअंबालासत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

सत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

आज समाज डिजिटल, Ambala News:
अंबाला सिटी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस वाले दिन आजादी का अमृत महोत्सव पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया गया। सभी सरकारी और प्राइवेट संस्थानों में स्वतंत्रता दिवस पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में शहर के सत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस के मौके विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया। प्रिंसिपल ममता शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम के दौरान स्कूल मैनेजमेंट के राजीव चावला, नरेश शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। उनके साथ स्कूल स्टाफ के सदस्य अमनदीप कौर, तनु चावला, कुसुम रानी और नीरा रानी सहित अन्य उपस्थित रहे।

बच्चों ने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में भाग लिया

Krishnaa Sharma as Mahatma Gandhi
Krishnaa Sharma as Mahatma Gandhi

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के दौरान स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें बच्चों ने स्वतंत्रता सेनानियों और भारतीय नेताओं जैसी वेशभूषा पहनकर भाग लिया। दिनिशा, दृष्टि और निमरत ने भारत माता की वेशभूषा पहनी। कृष्णा शर्मा ने महात्मा गांधी के किरदार में भाग लिया। प्रतीक शर्मा नेहरू बनकर आए। स्मृधि, वेदिका और सान्या ने फौजी जैसी पोशाक पहनी। परी शर्मा ने इंदिरा गांधी, मनराज सिंह ने भगत सिंह, आरव ने फादर, रियांश ने पुजारी, दृष्टि और गौरांशी ने झांसी की रानी का किरदार निभाया। रीटा अरोड़ा और आहान शर्मा पुलिसकर्मी की ड्रेस पहनकर आए। इस दौरान सभी बच्चों ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया।

प्रिंसिपल ने बच्चों को स्वतंत्रता का महत्व बताया

Independence Day Celebrated in Satya Sai Playway School
Independence Day Celebrated in Satya Sai Playway School

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में प्रिंसिपल ममता शर्मा ने सभी विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। विद्यालय परिसर में इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए । विद्यालय में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राजेश चावला और नरेश शर्मा ने देश को आजादी दिलवाने में शहीद हुए असंख्य शहीदों की शहादत को नमन करते हुए विद्यार्थियों को देश हित में अपना अहम योगदान देने के लिए प्रेरित किया। विद्यार्थियों के हाथों में भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा भारत माता की जय, वंदे मातरम उदघोषों के साथ पूरी शान से लहराता नजर आया। विद्यालय का पूरा वातावरण देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular