Homeहरियाणारोहतकजननायक जनता पार्टी ने कलानौर से बनाए 5000 सदस्य 5000 Members Made...

जननायक जनता पार्टी ने कलानौर से बनाए 5000 सदस्य 5000 Members Made From Kalanaur

संजीव कौशिक, रोहतक:
5000 Members Made From Kalanaur :
रोहतक के हलका कलानौर ने सबसे पहले 5000 नए सदस्य जननायक जनता पार्टी ने अभियान के तहत बनाए। इसके लिए जिलाध्यक्ष रोहतक दलबीर भराण ने कहा कि हलका कलानौर प्रधान मनोज बालंद और उनकी टीम बधाई की पात्र है।

Read Also : नवरात्र स्पेशल : खान-पान में रखें सावधानियां Take Precautions In Diet

पदाधिकारियों को सफलता पर बधाई दी 5000 सदस्य

दलबीर ने कहा कि पार्टी की ओर से जब भी कोई जिम्मेदारी आई है कलानौर हलका आगे रहा है। हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है। इसके लिए वे हलका कलानौर प्रधान मनोज बालंद और पदाधिकारियों को बधाई देते हैं। दलबीर भराण ने कहा कि इस सदस्यता अभियान में फिलहाल रोहतक के कलानौर का पलड़ा भारी है। जल्द ही रोहतक अन्य इलाकों में भी 13 अप्रैल से पहले पार्टी की तरफ से दी हुई जिम्मेदारी और नये सदस्यों को पार्टी के साथ जोड़ने का काम करेंगे। उन्होंने कहा नये साथी जो पार्टी से जुड़ना चाहते है वे सदस्यता अभियान के तहत जननायक जनता पार्टी  में शामिल होकर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की टीम के सदस्य बन सकते हैं।

Read Also : पूर्व सैनिकों ने दीपेंद्र हुड्डा को सौंपा ज्ञापन Ex-Servicemen Submitted Memorandum

सभी से जुड़ने का आह्वान

5000 सदस्य 5000 Members Made From Kalanaur : जननायक जनता पार्टी की आधिकारिक सदस्यता कापी में फार्म भरकर पार्टी की सदस्यता ले सकते है। जिला रोहतक का कोई भी नागरिक जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक है, जननायक जनता पार्टी में शामिल हो सकता है। सदस्यता फॉर्म में, आपको निम्नलिखित विवरण जैसे कि आपके व्यक्तिगत विवरण, संपर्क विवरण आदि प्रस्तुत करने होंगे। जननायक जनता पार्टी में शामिल होने के लिए सदस्यता अभियान चलाया हुआ है। बीते 13 मार्च से जारी सदस्यता अभियान 13 अप्रैल को पूरा होने वाला है, सदस्यता अभियान के तहत, आप 13 अप्रैल तक सदस्यता के लिए आवेदन कर सकते हैं। जेजेपी की सदस्यता में शामिल होने के लिए, आपको अंतिम तिथि से पहले आवेदन पत्र जमा करना होगा। 13 अप्रैल की निर्धारित सीमा तक जननायक जनता पार्टी में सदस्यता अभियान से करीब राज्य में साढ़े 4 लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। हल्का कलानौर प्रधान मनोज बालंद ने सदस्यता अभियान के तहत 5000 नये सदस्य पार्टी के साथ जोड़ने पर उन्होंने कलानौर हल्के के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी उन्होंने कहा पार्टी द्वारा हर जिम्मेदारी को हल्के ने आगे बढकर मजबूती के साथ निभाया है और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और पार्टी को मजबूत करने में कलानौर हल्का हमेशा अग्रणी पंक्ति मे रहा है। मुझे विश्वास है कि आने वाला समय जननायक जनता पार्टी का होगा और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हरियाणा की राजनीति में और मजबूती के साथ उभरेंगे।

Read Also : कैसे करें मां दुर्गा की पूजा How To Worship Maa Durga

READ ALSO : राज्यसभा के पांचों उम्मीदवार निर्विरोध विजयी, रचा इतिहास Rajya Sabha Candidate Wins Unopposed

READ ALSO : ट्राले से टकराई कार, दंपति की मौत, बेटा घायल Accident In Jhajjar

ये लोग रहे मौजूद 5000 सदस्य 5000 Members Made From Kalanaur

प्रवक्ता जिला रोहतक एडवोकेट अजय कुमार इंदौरा ने बताया कि निम्नलिखित पदाधिकारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बलवान सुहाग, मीना मकड़ोली, हरिकिशन खटक, महेंद्र सुडाना, प्रवीण लांबा, राजन बोहत, सोनू निगाना, चंद्र सिंह गहलावत, सोनू तोमर, जगदीश खेड़ी साध, विक्रम , सोनू बनियानी, दिवान निगाना, रामफल पटवारी, सुमन कलानौर, औमपती गुलिया, राजीव गुडान, मनोज तोमर, सुरेंद्र ढाका, राजेश गुलिया, अजमेर सैनी, आजाद सिवाच आदि मोजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular