Homeराज्यदिल्लीPut Kashmir files on YouTube: CM Kejriwal: विधानसभा सत्रः कश्मीर फाइल्स को यू...

Put Kashmir files on YouTube: CM Kejriwal: विधानसभा सत्रः कश्मीर फाइल्स को यू ट्यूब पर डाल दो : सीएम केजरीवाल

आज समाज डिजिटल, नई दिल्लीः
Put Kashmir files on YouTube: CM Kejriwal: विधानसभा सत्र के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल शहीदी दिवस था, हम सभी शहीदों का सम्मान करते हैं। मगर भगतसिंह और बाबा साहेब दो चमकते सितारे हैं। हमने जब से भगतसिंह और बाबा साहेब की फोटो दिल्ली के सभी कार्यालयों में लगाने की घोषणा की है । इससे भाजपा और कांग्रेस वाले परेशान हो रहे है। भाजपा वाले कह रहे हैं कि हेडगेवार की क्यों नही लगाई, कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि हमारे नेताओं की क्यों नही लगाई।

राष्ट्रहित में काम कर रही आम आदमी पार्टी 

जबकि आम आदमी पार्टी राष्ट्रहित में काम कर रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा व कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा कि ये लोग बाबा साहेब के कानून को पसंद नही कर रहे। इसलिए बाबा साहेब की फोटो लगाने का विरोध कर रहे हैं। ये लोग देश के साथ और यहां के कानून के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। दिल्ली में निगम चुनाव हार रहे हैं तो निगम चुनाव टलवा दिए। ये इन लोगों ने मजाक बना दिया। हालांकि इस दौरान सदन में जमकर हंगामा व नारेबाजी हुई। भाजपा के सदस्य सदन से बाहर चले गए।

कुछ लोग कश्मीर फाइल्स के नाम पर कर रहे राजनीति

केजरीवाल ने कहा कि कल सदन में इन लोगों ने उपराज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामा किया। आधे लोग कश्मीर फाइल को लेकर नारे लगा रहे थे और आधे कह रहे थे कि शराब की दुकान बंद करने की बात कर रहे थे। ये लोग कह रहे हैं कि कश्मीर फाइल्स के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। देश की सत्ता चलाने वाले प्रधानमंत्री को विवेक अग्निहोत्री की शरण लेनी पड़ रही है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये देश कहां जा रहा है। इन लोगों ने देश को क्या बना दिया है। ये कहते हैं कि कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करो,हम कहते हैं कि यू ट्यूब पर डाल दो, सब फ्री ही फ्री है। कल एलजी साहेब ने हमारी सरकार की कितनी तारीफ की है। मैं एलजी साहेब को धन्यवाद देता हूँ।

Also Read: BGMI Redeem Code Today 21 March 2022

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular