Homeराज्यचण्डीगढ़Chandigarh Election Commission आप ने चंडीगढ़ में दिखाया दिल्ली में लगे कूड़े...

Chandigarh Election Commission आप ने चंडीगढ़ में दिखाया दिल्ली में लगे कूड़े का ढेर, चुनाव आयोग पहुंची भाजपा

Chandigarh Election Commission

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:

ट्विनसिटी में चुनाव प्रचार का शोर थम चुका है। ऐसे में अब राजनीतिक दल एक-दूसरे की शिकायत चुनाव आयोग को करने लगे हैं। आम आदमी पार्टी की ओर से किए जा रहे प्रचार के मुद्दे पर भाजपा ने आयोग को शिकायत की है।

भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने की शिकायत

भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने शहर में जगह-जगह बोर्ड और होर्डिंग लगाकर कूड़े के ढेर हटाने का दावा किया जा रहा है। आप ने होर्डिंग्स में जो कूड़े के ढेर की तस्वीर दिखाई है, वह चंडीगढ़ की नहीं, बल्कि दिल्ली की है। यही नहीं इस तस्वीर में जो ट्रक दिखाया गया है वह भी ईस्ट दिल्ली निगम का है। जिससे साफ होता है कि अरविंद केजरीवाल यह मान चुके हैं कि वह दिल्ली में कूड़े का पहाड़ हटाने में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल झूठ बोलकर चंडीगढ़ ासियों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

कांग्रेस ने की भाजपा की शिकायत Chandigarh Election Commission 

चंडीगढ़ कांग्रेस ने भाजपा की शिकायत आयोग से की है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने मतदाताओं पर गलत तरीकों से प्रभाव डालने की कोशिश की है। राज्य चुनाव आयोग को लिखे एक पत्र में कांग्रेस प्रवक्ता राजेश शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने मंगलवार को सेक्टर-35 में वाहन रैली निकाली थी, जिस में दर्जनों कारें व बाइक शामिल थीं। वाहनों पर पार्टी के झंडे, स्टीकर और ड्रम-बीटर्स लगे हुए थे। रैली में लाठियों से लैस दर्जनों कार्यकर्ता भी थे, दो-पहिया वाहनों पर बिना हेलमेट के तीन-तीन लोग सवार थे और वे सभी नियमों की अनदेखी करते हुए रैली में शामिल थे।

विरोधी दलों ने किया आचार संहिता का उल्लंघन Chandigarh Election Commission 

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकतार्ओं ने सड़कों पर उत्पात मचाया था, जिससे आने-जाने वाले आम लोगों को बहुत परेशानी हुई। उस वार्ड से पार्टी प्रत्याशी नेहा अरोड़ा की मौजूदगी में सड़कों पर कार्यकर्ता कोहराम मचा रहे थे। यह सब देश के कानून, आवाजाही के नियमों के साथ-साथ आचार संहिता का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पहले भी विरोधी दलों द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन के मामलों की शिकायतें की हैं, लेकिन आयोग ने अब तक की गई कार्रवाई के बारे में सूचित नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और उसके उम्मीदवारों सहित समर्थकों के खिलाफ तुरंत उचित कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

Also Read : Men’s Shooting Championship इफल शूटिंग में जाट कॉलेज की टीम रही प्रथम

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments