Homeखेलक्रिकेटDwayne Bravo आईपीएल में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले बने गेंदबाज

Dwayne Bravo आईपीएल में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले बने गेंदबाज

Dwayne Bravo आईपीएल में सबसे अधिक विकेट चटकाने वाले बने गेंदबाज  

आज समाज डिजिटल, नई दिल्ली :

Dwayne Bravo : चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो  गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 171 विकेट लेने के साथ ही आईपीएल में सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए। ब्रावो ने गुरुवार को मुंबई में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की।

कप्तान रवींद्र जडेजा ने दी Dwayne Bravo को बधाई

सीएसके के कप्तान रवींद्र जडेजा ने एक वीडियो में कहा, डीजे ब्रावो,(Dwayne Bravo) चैंपियन, आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बनने के लिए बहुत-बहुत बधाई। आप अभी भी 37 साल के हैं। अभी और भी कई विकेट लेने हैं और मुझे उम्मीद है।” कि आपको आईपीएल में 200 विकेट मिलेंगे।” सीएसके की वेबसाइट पर पोस्ट किया गया।

सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायुडू ने कहा, “आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी बनने पर डीजे ब्रावो को बधाई। आज से आप आईपीएल के आधिकारिक दादा बन गए हैं, इसलिए एक बार फिर से हार्दिक बधाई।”

ऑलराउंडर मोइन अली ने दी शुभकामनाएं

मोईन अली ने कहा, ब्रावो को आपकी उपलब्धि के लिए बहुत-बहुत बधाई। मुझे उम्मीद है कि इस सीजन में आपको और ज्यादा कुछ मिलेगा।’

श्री लंका के लसिथ मलिंगा को छोड़ा पीछे

 

ब्रावो (Dwayne Bravo) ने श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को पछाड़ दिया है, जिनके नाम 170 आईपीएल विकेट हैं। मैच में आकर, यह पूरी तरह से टीम प्रयास था क्योंकि लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में छह विकेट से जीत दर्ज करने के लिए 19.3 ओवर में 211 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा किया। चेन्नई सुपर किंग्स का सामना अब रविवार को पंजाब किंग्स से जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स का सामना सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद से होगा।

Also Read : लखनऊ ने चेन्नई को 6 विकेट से हराया, टूर्नामेंट में दर्ज की पहली जीत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular