Shraddha Walkar Murder: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में 9 मई तक टली सुनवाई

0
190
Shraddha Walkar Murder
श्रद्धा वालकर और आरोपी आफताब पूनावाला।

Aaj Samaj (आज समाज), Shraddha Walkar Murder, नई दिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली की साकेत कोर्ट में सुनवाई 9 मई तक टल गई है। आज कोर्ट में मामले के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला के खिलाफ तय हुए आरोपों की घोषणा होनी थी। 15 अप्रैल को कोर्ट ने आफताब के खिलाफ आरोप तय कर लिए थे। वहीं, दिल्ली पुलिस को श्रद्धा के पिता विकास को बेटी के अवशेष सौंपने की अपील पर जवाब दाखिल करना था।

अंतिम संस्कार के पिता ने की है अवशेष की मांग

दरअसल, विकास वालकर ने कोर्ट में अपील कर कहा था कि उन्हें श्रद्धा के अवशेष सौंप दिए जाएं, जिससे वे अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कर सकें। इस पर स्पेशल पब्लिक प्रोसिक्यूटर अमित प्रसाद ने कहा था कि दिल्ली पुलिस सुनवाई की अगली तारीख पर श्रद्धा के पिता की अर्जी पर जवाब दाखिल करेगी। आफताब ने श्रद्धा की हत्या कर शव के 35 टुकड़े कर दिए थे।

पिछले साल मई में की गई थी हत्या

विकास ने श्रद्धा को न्याय न मिलने तक उसका अंतिम संस्कार न करने की कसम खाई थी। उन्होंने मार्च 2023 में कहा था कि मेरी बेटी की हत्या को मई में एक साल पूरा हो जाएगा, लेकिन मैंने अब तक उसका अंतिम संस्कार नहीं किया है। आफताब को मौत की सजा मिलने के बाद ही मैं श्रद्धा का अंतिम संस्कार करूंगा।

विकास ने बताया था कि मेरी बेटी के शरीर के टुकड़े केस खत्म होने के बाद उन्हें सौंपे जाएंगे, लेकिन मुकदमा कब खत्म होगा और कब मैं अपनी बेटी का अंतिम संस्कार कब कर सकूंगा यह अभी भी एक सवाल है। उधर, दिल्ली के जिस घर में श्रद्धा की हत्या की गई थी। उस घर के मालिक ने कोर्ट से घर पर लगी सील हटाने की मांग की थी। कोर्ट ने इसके लिए वकील को आवेदन देने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें : DGP Dilbag Singh: जम्मू-कश्मीर के इस क्षेत्र में इतने एक्टिव हो सकते हैं एक्टिव

यह भी पढ़ें : Dera Sacha Sauda News: डेरा सच्चा सौदा का आज 75वां स्थापना दिवस, डेरा और इसके प्रमुख का विवादों से नाता, सिरसा में सुरक्षा कड़ी

यह भी पढ़ें : Operation Kaveri 29 April Update: वायुसेना ने सूडान में नाइट-विजन गॉगल्स से विमान लैंड करवाकर रात में 121 भारतीयों को निकाला

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE