Shopkeeper Assaulted For Extortion : वसूली के लिए दुकानदार से मारपीट करने के मामले में आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लाई पानीपत पुलिस

0
88
Shopkeeper Assaulted For Extortion
Shopkeeper Assaulted For Extortion

Aaj Samaj (आज समाज),Shopkeeper Assaulted For Extortion,पानीपत :पानीपत, थाना इसराना पुलिस डाहर गोल चक्कर के पास दुकानदार से जबरन वसूली के लिए मारपीट करने के मामले में आरोपी शुभम उर्फ टिंकू निवासी डाहर को सोनीपत जेल से सोमवार को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। थाना इसराना प्रभारी इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि थाना इसराना में डाहर गांव के सतीश पुत्र कृष्ण ने शिकायत देकर बताया था कि उसने डाहर गोल चक्कर के पास खाने पीन के सामान की दुकान की हुई है। 21 जून की देर शाम दुकान के बाहर एक बरेजा कार आकर रूकी। कार से गांव निवासी सुनील उर्फ शीलू, विजय उर्फ मोगली, मोनू, कुशल व अमित उतकर दुकान में घूसे और सामान को इधर उधर करने लगे।

 

जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए

सुनील उर्फ शीलू ने सिगरेट व कोल्ड ड्रिंक मांगी। उसके साथ आए युवकों ने नमकीन व चिप्स के पेकेट तोड़ लिए। सामान के 120 रूपए मांगे तो विजय उर्फ मोगली ने उसके मुंह पर थपड़ मारे। आरोपी कार से लोहे की राड निकाल कर लाए और उसके साथ मारपीट कर चोट मारी। आरोपियों ने जेब से 3 हजार रूपए व फोन छीन लिया। गल्ले में रखे करीब 700/800 रूपए निकाल लिए। आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा की हर महीने शीलू भाई को 5 हजार रूपए देने पड़ेगे, नही तो उसका यही हाल होगा। आरोपियों ने उसका फोन तोड़ दिया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। शिकायत पर थाना इसराना में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

 

फरार आरोपी शुभम उर्फ टिंकू की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे

इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि थाना इसराना पुलिस ने मामले में आरोपी विजय उर्फ मोगली व अमित निवासी डाहर को गिरफ्तार किया था व आरोपी सुनील उर्फ शीलू को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर हासिल कर गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपियों ने गांव निवासी साथी आरोपी शुभम उर्फ टिंकू व नामजद साथी आरोपियों के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा था। आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक डंडा बरामद कर पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजने के बाद फरार आरोपी शुभम उर्फ टिंकू की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

 

उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा

इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि पुलिस टीम को गत दिनों सूचना मिली की आरोपी शुभम उर्फ टिंकू जिला सोनीपत में दर्ज जानलेवा हमले में एक मामले में पकड़ा गया है और सोनीपत जेल में बंद है। पुलिस टीम सोमवार को आरोपी शुभम उर्फ टिंकू को सोनीपत जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके अपने तीनों साथी आरोपियों के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

 

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE